रांची : झारखंड की राजधानी रांची से एक ऐसी हत्या की कहानी सामने आई है जिसे जिसने भी सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए. 40 दिनों से गायब एक आदमी का शव पुलिस को जमीन खोदकर निकालना पड़ा. इसके बाद ही उसे गुमशुदा आदमी के मौत की पुष्टि हो पाई जबकि अभी तक उस आदमी के परिवार वाले यह मान रहे थे कि वह गायब है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महज 16 हजार रुपए के लिए की गई हत्या, शव को जमीन में गाड़ा
बता दें कि रांची के ठाकुरगांव थाना क्षेत्र में महज 16 हजार रुपए के लिए युवक की हत्या का मामला सामने आया है. मामले में राज पर से पर्दा तब उठा जब पुलिस ने गड़े मुर्दे का शव जमीन खोदकर निकला. जिसके बाद लापता युवक की मौत की पुष्टि हुई. 


हत्या में शामिल लोगों से हुई पूछताछ तो मामले का हुआ खुलासा 
पिछले 40 दिनों से गायब मोती की गुमशुदगी की जानकारी उनके पिता ने ठाकुरगांव पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने मामले में मोती के परिचित छतीश्वर लोहरा से कड़ाई से पूछताछ की जिसके बाद उसने हत्या की बात स्वीकारी. इसके बाद हत्या में शामिल अन्य आरोपियों बीरबल लोहरा, रवि लोहरा, बसंत लोहरा, मनक करमाली व शिवलाल लोहरा को गिरफ्तार किया और उनकी निशानदेही पर शव को जमीन खोदकर बाहर निकाला गया. 


मजदूर सप्लाई के नाम पर दिया पैसा, वापस नहीं मिलने पर कर दी हत्या 
मामले की जानकारी देते हुए ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया की महज 16 हजार रुपए लिए इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया था. दरअसल मोती ने छत्तीश्वर से 16 हजार रुपए मजदूर सप्लाई करने के नाम पर लिए थे, लेकिन मोती के द्वारा न तो लेबर मुहैया कराया गया और न ही पैसा जिसे लेकर छतीश्वर ने मोती की साजिश रची और पैसा नहीं पाने पर सहयोगियों के साथ उसकी हत्या की साजिश रची. 
(रिपोर्ट-मनीष मिश्रा)


ये भी पढ़ें- बिहार: जदयू को लेकर बड़ी भविष्यवाणी- 'एमएलए में असंतोष, कभी भी हो सकती है टूट'