Ranchi: ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वार्नर के करियर को लेकर काफी ज्यादा कयास लगाए जा रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज बल्लेबाज़ ने साफ़ कर दिया है कि वो इस साल के बाद टेस्ट क्रिकेट से दूर हो सकते हैं. इसके अलावा उन्होंने साफ़ किया है कि वो 2023 का 50 ओवर का वर्ल्ड कप और 2024 का टी20 वर्ल्ड कप खेलना चाहते हैं. इसी कड़ी में अब उन्होंने अपने रिटायरमेंट को लेकर बड़ा बयान दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डेविड वार्नर ने बताया कब लेंगे संन्यास 


अपने संन्यास को लेकर बात करते हुए डेविड वार्नर ने कहा कि वो चाहते हैं कि  टी20 विश्व कप उनका अंतिम अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट हो. इसके अलावा अगर वो इस टूर्नामेंट को जीत जाते हैं तो ये सोने पर सुहागा होगा. उन्हने आगे कहा कि उम्मीद है कि यह मेरे करियर का आखिरी साल होगा. मेरी निगाह इस समय  2024 (टी20) विश्व कप पर लगी हैं. मैं अपने करियर का अतं वर्ल्ड कप में जीत के साथ करना चाहता हूं.


डेविड वार्नर इस समय बिग बैश में लीग में खेल रहे हैं. ऐसे में बिग बैश में खेलने को लेकर उन्होंने कहा कि मैंने दो साल के लिए बिग बैश में सिडनी के साथ करार किया है और ये मेरे योगदान देने का समय है. मेरे पास अब ये करना का समय हैं और अगला साल यह संभवत: मेरे अंतरराष्ट्रीय करियर का अंतिम साल होगा. 


बता दें कि टेस्ट क्रिकेट में हाल में ही उनके करियर को लेकर कई सवाल उठे थे. हालांकि उन्होने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में दोहरा शतक लगाकर अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया था.