Ranchi: Haris Rauf on Virat Kohli's Six: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ मैच विराट कोहली ने अपने करियर की सबसे यादगार पारियों में से एक पारी खेली थी. अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने हारिस रऊफ की गेंद पर एक छक्का लगाया था. ये वर्ल्ड कप का सबसे यादगार पलों में से एक था. अब इस सिक्स को लेकर हारिस रऊफ ने बड़ा बयान दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नहीं लगा पाएंगे ऐसा सिक्स 


हाल में ही हारिस राउफ ने पाकिस्तानी टीवी के दौरान विराट कोहली एक उस छक्के को लेकर बात की थी. इस दौरान उन्होंने कहा कि विराट कोहली फिर से उस तरह का छक्का नहीं लगा सकते हैं. उन्होंने कहा," ये सच हैं कि जब वो सिक्स लगा था, मुझे दुःख हुआ था. मैंने कुछ नही कहा था लेकिन मुझे दुःख काफी ज्यादा हुआ था. मेरे हिसाब से कुछ गलत हो गया था. जो लोग भी क्रिकेट की समझ रखते हैं , उन्हें पता है कि विराट कोहली किस स्तर  के खिलाड़ी हैं. मुझे नहीं लगता है कि वो इस तरह का दूसरा सिक्स नहीं लगा सकते हैं. इस तरह के शॉट लगाना मुश्किल होता है. आप उन्हें बार-बार नहीं लगा सकते हैं. उनकी टाइमिंग परफेक्ट थी. इसी वजह से वो वो गेंद सीमारेखा के पार चली गई थी. 


बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में टूर्नामेंट का सबसे यादगार मैच खेला गया था. इस मैच में टीम इंडिया ने एक समय बहुत जल्दी ही चार विकेट खो दिए थे. हालांकि बाद में विराट कोहली ने एक यादगार पारी खेलते हुए टीम इंडिया को जीत दिला दी थी. इस मैच के 19वें ओवर में टीम इंडिया को बढ़ते हुए रन रेट की वजह से दो बड़े शॉट की जरूरत था. इस दौरान विराट कोहली ने दो सिक्स लगाए थे.