Ishan Kishan Net Worth: एमएस धोनी, विराट कोहली ही नहीं बल्कि इस क्रिकेटर के पास भी है करोड़ों की संपत्ति

Ishan Kishan Net Worth: आज हम यहां आपको किसी क्रिकेटर के रिकॉर्ड के बारे में नहीं बल्कि आज हम आपको उनकी कुल संपत्ति के बारे में बता रहे है. एमएस धोनी, विराट कोहली की तरह ईशान के पास भी लाखों-करोड़ों की संपत्ति है.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Sat, 07 Sep 2024-2:09 pm,
1/6

Ishan Kishan Net Worth: भारतीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों (Indian international cricketer) में कई क्रिकेटर शामिल है. उन्हीं में एक ईशान प्रणव कुमार किशन (Ishan Pranav Kumar Pandey Kishan) भी शामिल है. हालांकि उन्हें ईशान किशन के नाम से जाना जाता है. ईशान किशन झारखंड खे लिए खेलते है. 

 

2/6

बता दें कि ईशान किशन विकेटकीपर के साथ-साथ ओपनर बल्लेबाज भी हैं. आज हम यहां कोई रिकॉर्ड के बारे में नहीं बता रहे है, बल्कि आज हम आपको उनकी कुल संपत्ति के बारे में बता रहे है. एमएस धोनी, विराट कोहली की तरह ईशान के पास भी लाखों-करोड़ों की संपत्ति है. 

 

3/6

ईशान किशन ने अपने खेल के दम पर करोड़ों की संपत्ति खड़ी की है. अगर ईशान की सैलरी की बात करें तो ईशान को बीसीसीआई ग्रेड सी के तहत सालाना एक करोड़ रुपये देती है. 

 

4/6

जानकारी के अनुसार, ईशान के पास कुल 8 मिलियन डॉलर की दौलत है. बता दें कि ईशान 2016 में खेले गए अंडर-19 वर्ल्ड कप में टीम के कप्तान थे.  

 

5/6

जानकारी के अनुसार, ईशान किशन कई ब्रांड के साथ भी जुड़े हुए है. जिनमें भारतीय रिजर्व बैंक, सीएट, ऑपोजिट इंडिया और अन्य कई ब्रांड में शामिल हैं.

 

6/6

वहीं ईशान किशन के पास कारों का भी एक से बढ़कर एक कलेक्शन है. ईशान के पास मर्सिडीज-बेंज सी-क्लास से लेकर फोर्ड मस्टैंग और बीएमडब्ल्यू जैसी कारें लिस्ट में शामिल हैं

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link