साहिबगंजः दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस से भी खौफनाक, झारखंड के साहिबगंज में रुबिका हत्याकांड सामने आया है. यहां एक महिला की हत्या कर दी गई और उसके मृत शरीर को कई टुकड़ों में काट दिया गया. इस मामले में डीआईजी सुदर्शन मंडल ने बताया कि दिलदार की पहले से एक पत्नी थी. रुबिका से दिलदार ने दूसरी शादी कर ली. जो दिलदार के परिवार वालों को मंजूर नहीं था. जिसको लेकर परिवार में हमेशा विवाद होते रहते थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने बरामद किए 18 टुकड़े
इसी साजिश के तहत पूरे परिवार ने मिलकर उसकी हत्या कर कई टुकड़ों में काट दिया. पुलिस ने अबतक 18 टुकड़े बरामद किए हैं, जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. इस मामले में शामिल लगभग सभी को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने हत्या में शामिल हथियार भी बरामद किया है. सभी की जांच की जा रही है. जो तथ्य निकलकर सामने आएंगे. आप लोगों को बताया जाएगा. फिलहाल पुलिस हत्या के हर बिंदु पर जांच कर रही है.


पूरे परिवार से पुलिस कर रही पूछताछ
इधर पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए बोरियो थाना को पुलिस छावनी बना दिया है. फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंच कर साक्ष्य को जमा कर रही हैं. आरोपी के पूरे परिवार से पुलिस पूछताछ कर रही है. 


जानकारी के मुताबिक, घटना की सूचना शनिवार देर शाम आई थी, जिसके बाद पुलिस छानबीन में जुट गई. प्रेमी ने 25 साल की रुबिका पहाड़िन नामक महिला की हत्या करने के बाद शव को टुकड़े-टुकड़े कर अलग-अलग जगह फेंक दिया. मृतका रुबिका पहाड़िन के साथ मो. मुस्तकीम के पुत्र दिलदार अंसारी का कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दिलदार पूर्व से ही शादीशुदा था. इसे लेकर दिलदार के परिजन नाखुश थे.