Ranchi: देश में कोरोना (Corona) की दूसरी लहर के बीच रांची के रिम्स (RIMS) अस्पताल में संचालित कैंटीन की एक बड़ी लापरवाही सामने आई. वहां के मेडिकल कर्मियों के खाने में मरी हुई छिपकली मिली.  इसके साथ ही खाने में मरी हुई छिपकली मिलने के बाद डॉक्टर, स्टाफ और पारा मेडिकल कर्मियों में हड़कंप मच गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, अस्पताल में बिना खाना खाए ड्यूटी की और आनन-फानन में इसकी जानकारी कैंटीन संचालक को बुलाकर दी गई. इसी संबंध में रिम्स अस्पताल के एडिशनल डायरेक्टर पहुंचे. उन्होंने यहां कैंटीन के खाने और कैंटीन का निरीक्षण किया. 


ये भी पढ़ेंः झारखंड: RIMS की बड़ी लापरवाही आई सामने, कोरोना मरीज को ऑटो से भेजा CCL हॉस्पिटल


साथ हीं, डायरेक्टर ने कैंटीन में बनने वाले खाने की गुणवत्ता की जानकारी ली और कैंटीन में साफ-सफाई की व्यवस्था का भी जायजा लिया. इस सभी के बीच अस्पताल में काफी समय तक हड़कंप मचा रहे कर्मियों को शांत कराया गया. 


इन सभी बातों से रिम्स अस्पताल में संचालित कैंटीन के लोगों की लापरवाही देखी जा सकती है. वहीं, अगर इस तरह की घटना मेडिकल कर्मियों की जान को खतरे में डाल सकती है. बहरहाल भले ही प्रसाशन और रिम्स प्रबंधन इस मामले पर एक दूसरे की लापरवाही बता रहा हो लेकिन खाने में मरी हुई छिपकली होने का मामला यकीनन संगीन है.