खूंटी: Khunti Accident: खूंटी तमाड़ रोड के रोंगो गांव सीमा क्षेत्र पर भीषण वाहन दुर्घटना में अड़की सेरेंगहातु के बाप बेटे की मौत हो गई. जिसके बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है. सुबह से ही उग्र ग्रामीण सड़क पर उतरे और बैरियर लगाकर सड़क अवरुद्ध कर दिया. ग्रामीणों का कहना है कि हमेशा ही भारी वाहनों के द्वारा निरीह ग्रामीणों की जान ले ली जा रही है. कल खूंटी जिले के सयको थाना क्षेत्र के रोंगो सीमा क्षेत्र तजना नदी ढीपा के पास चेचिस गाड़ी द्वारा फोर्स गाड़ी को धक्का मारे जाने से एक ही घर के दोनों बाप बेटा की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अड़की से खूंटी आ रही फोर्स गाड़ी को खड़ी वाहन पर पीछे से एक चेचिस द्वारा न केवल ठोकर मारी बल्कि घसीटते हुए बीस मीटर से अधिक दूरी पर ले गया. पीछे से नया चेचिस द्वारा धक्का मारने से पैसेंजर फोर्स जेएच05बीके 0502 वाहन पलट गया. जब सवारी उठाने के लिए फोर्स क्रूजर रोका था तभी पीछे से चेचिस गाड़ी द्वारा पीछे से मार दिया. जिससे क्रूजर का चालक अभिराम मल्हार 20 वर्ष और उसके पिताजी भरत मल्हार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.  वहीं मौका देखते ही चेचिस वाहन भाग गया.


वहीं इस हादसे में दो और लोगों को गंभीर चोट लगी है. जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. सेरेंगडीह के बुंदीराम मुंडा ने बताया कि दुर्घटना में हुई मौत के मृतक परिवार लोन लेकर सेकंड हैंड फोर्ड क्रूजर सवारी वाहन खरीदा था. ताकि आमदनी‌ हो सके. अब एक ही परिवार के दो कमाने वालों की मौत पर पूरा क्षेत्र गमगीन है. वहीं चेचिस द्वारा जबर्दस्ती पीछे से जानबूझ कर धक्का मारा है. इधर अस्पताल में कल से बाप बेटे का शव पड़ा हुआ है. जिनका कल पोस्टमार्टम नहीं किया गया.


इनपुट- ब्रजेश कुमार


ये भी पढ़ें- सद्‌गुरु के इन टिप्स पर अगर आप करेंगे अमल तो अच्छी होगी आपकी सुबह, एनर्जेटिक बना रहेगा आपका शरीर