Ranchi: टीम इंडिया का रविवार का सामना जिम्बाब्वे से होगा. टीम इंडिया के लिए काफी ज्यादा अहम है. इस मैच में जीत के बाद ही टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंच पाएगी. ऐसे में टीम इंडिया इस मैच में किसी भी तरह की कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इसी कड़ी में टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज आर.अश्विन ने इस मैच को लेकर बात की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'जिम्बाब्वे आसानी से नहीं मानेगा हार नहीं'


भारत के प्रमुख आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा है कि उनकी टीम को उम्मीद नहीं है कि जिम्बाब्वे टी20 विश्व कप में रविवार को होने वाले मुकाबले में आसानी से हार मान लेगा. ग्रुप 2 के टॉपर्स भारत को सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करने के लिए रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में जिम्बाब्वे के खिलाफ सुपर-12 में अपना फाइनल मैच जीतने की जरूरत है. 


खेल के इस प्रारूप में पहले सात बार मिलने के बाद दोनों टीमें पहली बार टी20 विश्व कप में एक दूसरे के खिलाफ खेलेंगी. अश्विन ने प्रीमैच कांफ्रेंस के दौरान कहा, "टी20 विश्व कप में किसी भी अन्य प्रतियोगिता की तरह, यह इस टी20 विश्व कप में एक जीत का मुकाबला है. हम खेल के लिए तत्पर हैं. जिम्बाब्वे ने शानदार क्रिकेट खेला है. उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की और बल्लेबाजी की. तो, हम इसका सम्मान करते हैं."


मांकडिंग को लेकर कही ये बात


अश्विन ने जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच से पहले शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,यह आउट होने का एक तरीका है और यह वैध है. इसे लेकर काफी तर्क दिए जाते हैं. जब भी कोई इस तरह आउट होता है तो विरोधाभासी बयान वाले लोग सामने आते हैं.  अश्विन ने कहा, हम यहां तक आसानी से नहीं पहुंचे हैं. हमने बांग्लादेश और पाकिस्तान के खिलाफ कुछ मुश्किल मुकाबले खेले हैं जो आखिर तक गए हैं. मुझे लगता है कि जो लोग मैच देखते हैं और अपनी विशेषज्ञ राय देते हैं, वे अब भी सीख रहे हैं क्योंकि मैच का फैसला मामूली अंतर से होता है.


(इनपुट: आईएएनएस)