रांचीः Ranchi Airport: लगातार दूसरे दिन भी रांची एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी गई है. इस बार ये धमकी कॉल के जरिए नहीं बल्कि टेक्स्ट मैसेज करके दी गई है. रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट को लगातार दूसरे दिन उड़ाने की धमकी मिलने के बाद, हवाई अड्डे पर अफरा-तफरी जैसी स्थिति बन गई. इस धमकी के आते है सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गईं और एयरपोर्ट खाली करा दिया गया. यात्रियों को एयरपोर्ट से बाहर निकाला गया, जिसके कारण उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सर्च ऑपरेशन में नहीं मिला कुछ
जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को जिस नंबर से एयरपोर्ट उड़ाने की धमकी दी गई थी, उसी नंबर से इस बार फिर टैक्स्ट मैसेज कर धमकी दी गई है. बिरसा मुंडा एयरपोर्ट की ऑफिशियल मोबाइल नंबर पर यह धमकी दी गई है. जिसके बाद एयरपोर्ट पर CISF का सर्च अभियान शुरू कर दिया गया है. बता दें कि इससे पहले गुरुवार को भी रांची एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी मिलते ही सीआईएसफ की टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया इस दौरान कोई भी आपत्तिजनक वस्तु नहीं बरामद हुई. 


धमकी से यात्रियों में दिखा डर का माहौल
एयरपोर्ट में आने वाली सभी गाड़ियों की जांच की गई. साथ ही बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड की टीम से एयरपोर्ट कैंपस के अंदर और बाहर विशेष जांच की गई. घंटो जांच के बाद फिर से एयरपोर्ट में यात्रियों का आवागमन शुरू किया गया है. इस धमकी से यात्रियों में भी काफी डर का माहौल देखने को मिला. हालांकि इस मामले पर कोई भी अधिकारी कुछ बोलने से इंकार कर रहा था. जांच के बाद भले ही धमकी को अफवाह बता कर पल्ला झाड़ लिया जाए, मगर लगातार दो दिन फोन कर इस तरह की धमकी देने वाले पर विशेष जांच चलाई जा रही है. टीम दावा कर रही है कि जल्द ही इस धमकी देने वाले की गिरफ्तारी की जाएगी. 


यह भी पढ़िएः Corona virus Update: बिहार में कोरोना के मामलों में दर्ज की गई गिरावट, 293 नए मामले आए सामने