Ranchi: आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप फाइनल की पिच पहले से ही शहर में चर्चा का विषय बन गई है और दोनों टीमें इस बात पर कड़ी नजर रख रही हैं कि यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम का विकेट कैसा होगा. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने संकेत दिया कि अंतिम मुकाबले के लिए इस्तेमाल की गयी विकेट को रखा जा सकता है. हालाँकि, उन्होंने यह भी कहा कि पिच टीमों के लिए समान होगी, और भारतीय परिस्थितियों में खेलने के बाद, ऑस्ट्रेलियाई टीम लड़ाई के लिए तैयार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप फाइनल की पिच पहले से ही शहर में चर्चा का विषय बन गई है और दोनों टीमें इस बात पर कड़ी नजर रख रही हैं कि यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम का विकेट कैसा होगा. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने संकेत दिया कि अंतिम मुकाबले के लिए इस्तेमाल की गयी विकेट को रखा जा सकता है. हालाँकि, उन्होंने यह भी कहा कि पिच टीमों के लिए समान होगी, और भारतीय परिस्थितियों में खेलने के बाद, ऑस्ट्रेलियाई टीम लड़ाई के लिए तैयार है. 


उन्होंने कहा, "मुझे लगता है, सभी स्थानों में, शायद यह स्थान - टॉस उतना महत्वपूर्ण नहीं है जितना, मान लीजिए, मुंबई वानखेड़े स्टेडियम या अन्य स्थानों पर. इसलिए, वे हम पर जो कुछ भी फेंकेंगे उसके लिए हम तैयार रहेंगे. हां, हम इंतजार करेंगे और देखेंगे, लेकिन हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हमारे पास कुछ योजनाएं हों." कमिंस ने कहा, "हां, यह जानना मुश्किल है, मुझे लगता है कि पूरे टूर्नामेंट में यहां कुछ ज्यादा ही हाई स्कोरिंग रही है. हां, यह काफी अच्छा विकेट रहा है, इसलिए हां, यह कहना मुश्किल है."


(इनपुट आईएएनएस के साथ)