Siddhi Yoga: आज रविवार है. आज की  द्वादशी 08:19 AM तक ही रहेगी. इसके बाद त्रयोदशी आज का नक्षत्र- आर्द्रा 08:26 AM तक रहेगा. इसके बाद पुनर्वसुआज का करण-गर और वणिज आज का पक्ष- कृष्ण पक्षआज का योग-सिद्धि बन जाएगा. इससे कई राशियों को फायदा होने वाला है. तो आइये जानते हैं कि इस योग से किन राशियों को फायदा होने वाला है: 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिथुन 


मिथुन राशि के जातकों की रूचि पठन-पाठन में बढ़ेगी. इस दौरान उन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिल सकती है. वो उच्च शिक्षा के लिए विदेश भी जा सकते हैं. परिवार की समस्या हल होगी. आप का मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी में तरक्की हो सकती है. अपनी सेहत का ध्यान. आप का मन धार्मिक कार्यों में लगेगा. 


 



कर्क राशि


कर्क राशि के जातक इस समय सबसे ज्यादा खुश रहेंगे. आप को अपनी बातचीत पर संतुलन रखने की जरूरत है. मित्रों के साथ समय बीतेगा. किसी भी तरह के विवाद से बचने की कोशिश करें. परिवार के किसी बड़े से धन मिल सकता है. मित्र की मदद से नौकरी मिल सकती है. अपने खानपान का ध्यान दें. 


मकर राशि


मकर राशि के जातकों इस समय अपनीं शिक्षा पर ध्यान देने की जरूरत है. आप को मित्र की मदद से नौकरी मिल सकती है. आप की सैलरी में वृद्धि होगी. भाषा में मधुरता आएगी. आप को पिता से धन मिलेगा. पार्टनर का भी सहयोग मिलेगा. हालांकि मन में निराशा और असंतोष होगा. 


कुंभ राशि


कुंभ राशि के जातकों को इस समय परिवार का साथ मिलेगा. धार्मिक संगीत में रूचि बढ़ेगी. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. आप को बिजनेस में लाभ मिल सकता है. अपनी भाषा पर ध्यान दें. मन में अशांति रहेगी. मां के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है. अपने गुस्से पर काबू करें.