Saturn Transit Purva Bhadrapada Nakshatra: शनि ग्रह का ज्योतिष में विशेष स्थान है, इसे कर्म फल देने वाला ग्रह माना जाता है जो व्यक्ति को उसके कर्मों के अनुसार फल देता है. शनि ढाई साल तक एक राशि में रहते हैं और समय-समय पर नक्षत्र बदलते रहते हैं. साल 2024 के अंत में शनि 27 दिसंबर को रात 10:42 बजे पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेंगे, जो कि गुरु ग्रह के नक्षत्र के रूप में जाना जाता है. यह बदलाव 2025 में कुछ राशियों के लिए बेहद लाभकारी हो सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृषभ राशि: शनि का यह परिवर्तन वृषभ राशि वालों के लिए विशेष लाभकारी रहेगा. करियर और व्यवसाय में इन्हें सफलता मिलने की संभावना है. नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति और वेतन वृद्धि का लाभ मिल सकता है, साथ ही रुके हुए काम और अटके पैसे मिलने की संभावना भी बन रही है. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी और विदेशी यात्राओं के भी योग बन सकते हैं.


सिंह राशि: सिंह राशि वालों को भी शनि के इस नक्षत्र परिवर्तन का सकारात्मक असर मिलेगा. इनकी लव लाइफ और पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी. व्यापार में लाभ और नए कमाई के अवसर मिल सकते हैं. नौकरी में भी तरक्की के योग हैं और बेरोजगार लोगों को रोजगार मिलने की संभावना है.


कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए यह समय खुशियों से भरा हो सकता है. आर्थिक समस्याओं में राहत मिलने की संभावना है. करियर में सफलता मिलेगी और विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षाओं में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं. व्यापार में हो रहे नुकसान में सुधार होगा और वैवाहिक जीवन में भी खुशहाली आएगी.


Disclaimer: ये जानकारी विभिन्न ज्योतिष शास्त्र और पंचांग से संकलित है, जो केवल सूचनात्मक उद्देश्य से साझा की गई है. इसे अपनाने से पहले किसी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें.


ये भी पढ़िए-  Aaj Ka Panchang: जानें तिथि, नक्षत्र, योग और आज का विशेष समय