COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


रोहतास: Bihar Crime News: बिहार के रोहतास में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं. अपराधियों में पुलिस प्रशासन का डर लगभग खत्म ही हो गया है. यहां के दिनारा थाना क्षेत्र के सरना गांव के पास एक BA पार्ट- 2 की छात्रा को गोली मार दी गई. गंभीर हालात में छात्रा को सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. 


घायल छात्रा की पहचान गोल्डी कुमारी के रूप में हुई है.  जानकारी के अनुसार घायल गोल्डी कुमारी दिनारा के खनिता गांव की रहने वाली है. छात्रा बिक्रमगंज के एक कॉलेज में B.A.पार्ट- 2 में पढ़ती थी. 


जानें की है क्या है पूरा मामला


छात्रा पुराने हाई स्कूल सरना में कुछ पुराने डॉक्यूमेंट निकलने जा रही थी. इसी दौरान बाइक सवार दो युवकों ने लड़की से उसका मोबाइल मांगा. जब लड़की मोबाइल देने से इंकार की युवकों ने उसे गोली मार दी गई. इस घटना के बाद कोहराम मच गया. स्थानीय लोगों ने किसी तरह घायल को इलाज के लिए दिनारा के अस्पताल लाया. जिसके बाद वहां से सासाराम के सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. 


इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि छात्रा पर गोली चलाने का मामला दर्ज कर लिया गया है.  घायल लड़की ने गोली चलाने वाले की पहचान कर ली है. हमलावरों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.


इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वो पुलिस प्रशासन से जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. इसके अलावा इलाके के लोगों में भी गुस्सा है और वो भी पुलिस प्रशासन पर सवाल उठा रहे हैं.