सहरसाः Saharsa Crime: बिहार के सहरसा में जमीन विवाद को लेकर बदमाशों ने घर से बुलाकर 45 वर्षीय शख्स को गोलियों से छलनी कर दिया. बदमाशों ने तकरीबन आधे दर्जन गोली मारकर शख्स को मौत के घाट उतार दिया. घटना पतरघट थाना क्षेत्र के ओटी नवटोलिया गांव की है. मृतक शख्स का नाम मदन यादव बताया जाता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गांव के ही रहने वाले युवक और मृतक के बीच चल रहा था जमीन विवाद  
घटना के संबंध में बताया जाता है कि गांव का ही रहने वाला अशोक यादव और मृतक मदन यादव के बीच पूर्व से ही जमीन का विवाद चल रहा था और बीते देर शाम कुछ लोग मृतक मदन यादव को मछली चावल खाने का दावत देकर घर से बुलाकर ले गए. लेकिन मृतक की पत्नी ने सावन में मछली नहीं खाने की बात कहकर टालना चाहा, लेकिन फिर भी वो लोग मृतक को अपने साथ ले गए. 


मृतक को हो गई थी अनहोनी होने की आशंका 
वहीं कुछ देर बाद ही मृतक ने अनहोनी होने की आशंका को लेकर अपनी पत्नी को फोन किया तो पत्नी दौड़ी- दौड़ी वहां पहुंची और अपने पति को बचाने का प्रयास किया. लेकिन बदमाशों ने पत्नी के सामने से पति को करीब आधा दर्जन गोली मारकर मौत के नींद सुला दिया. 


परिजनों ने कई लोगों पर लगाया हत्या का आरोप 
मृतक के परिजनों ने अशोक यादव, रामकुमार यादव, राकेश यादव, नीतीश यादव, सुधीर यादव, संतोष यादव सहित अन्य लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.


इनपुट- विशाल कुमार, सहरसा


यह भी पढ़ें- NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में CBI ने दाखिल की चार्जशीट, 13 आरोपियों के नाम