Bihar Hooch Tragedy: बिहार में जहरीली शराब पीने से अब तक 26 लोगों की मौत हो चुकी है. सीवान 20 और छपरा जिले में 6 लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई है. एक दर्जन से ज़्यादा लोग अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं, मरने वालों की संख्या में इज़ाफा होने की संभावना है, क्योंकि सभी लोग अभी भी खतरे से बाहर नहीं हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सारण में शराब पीने से मरने वाली की संख्या बढ़ती जा रही है. मशरक के मृतक में ब्राहिमपुर के इस्लामुद्दीन और शमसाद , गंडामन के कमलेश राय, सुंदर गाव के गुल मोहमद,मढौरा के चकदारा के इस मोहमद शामिल हैं. मौत का आंकड़ा 6 पंहुचा गया है.


सीवान में भगवानपुर थाना क्षेत्र में संदिग्ध स्थिति में मौत का मामला है. यहां पर अबतक 20 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, छपरा में जहरीली शराब कांड में चौकीदार और पुलिस पदाधिकारी निलंबित कर दिया गया है. मशरक थानाध्यक्ष और ALTF प्रभारी से एसपी ने नोटिस जारी किया है. जहरीली शराब की घटना के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है. जिला भर अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत बनियापुर पुलिस ने 100 लीटर शराब को जब्त किया. डोरीगंज पुलिस ने 300 लीटर देशी शराब को जब्त किया.


यह भी पढ़ें:सुबह-सुबह पढ़िए एक क्लिक में बिहार की तीन बड़ी खबरें, जो आपके लिए बेहद जरूरी!


छपरा के मढ़ौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत चकदारा गांव में संदिग्ध अवस्था में एक व्यक्ति की शव गांव के पगड़ंडियों में पड़ा मिला. घटना की सूचना पर स्थानीय लोगों के बीच मृतक की पहचान 42 वर्षीय ईद मोहम्मद के रूप में हुई. मृतक के बेटे अल्ताफ राजा ने शराब पीने से मौत होने की बात बताई है. मृतक सिवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के पिपरा कोठी का रहने वाला है, जो ससुराल में रहकर नाई का काम करता था. गुरुवार की सुबह उनकी मौत की सूचना मिली. मृतक के बेटे ने बताया कि वह सैलून की पूरी कमाई शराब पीने के खर्च करते है और प्रतिदिन शराब का सेवन करते है.


यह भी पढ़ें:Bihar Train News: बिहार की 20 ट्रेनें रद्द, देखिए पूरी लिस्ट और जानिए वजह


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!