Saran Violence: सारण हिंसा के बाद जिले में तनाव को देखते हुए प्रशासन ने इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है. अब इंटरनेट सेवा पर बैन की अवधि को प्रशासन ने  25 मई तक बढ़ा दिया गया है. इससे पहले सारण में 23 मई तक ही इंटरनेट सेवा को बंद किया गया था. एसपी डॉ गौरव मंगला ने बताया कि सोशल मीडिया पर भ्रमक अफवाह फैलने से बचने के लिए जिले में पहले दो दिनों के लिए इंटरनेट सेवा बाधित थी. अब इसको 25 मई दिन शनिवार की सुबह 5 बजे तक के लिए बढ़ा दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसपी डॉ गौरव मंगला ने बताया कि लोकसभा चुनाव के बाद हिंसा मामले में सारण का भिखारी चौक तीसरे दिन भी पुलिस छावनी में तब्दील रहा. इक्का दुक्का दुकानों को छोड़ सभी दुकान बन्द है. पुलिस ने इन सभी मामलों में कुल 7 प्राथमिकी दर्ज की है. एक प्राथमिकी 20 तारीख को राजद प्रत्याशी रोहणी आचार्य के साथ मतदान केंद्र पर बीजेपी समर्थकों पर उनके चुनाव अभिकर्ता नवल किशोर ने नगर थाना में दर्ज कराई है. 


यह भी पढ़ें:Saran Violence: सारण हिंसा मामले में बड़ा अपडेट, भिखारी चौक पुलिस छावनी में तब्दील, लालू यादव के घर 30 मिनट तक रही SIT


उन्होंने आगे बताया कि दूसरी प्राथमिकी मतदान केंद्र पर हंगमा करने के आरोप में सीओ सदर कुमारी आंचल ने दोनों पक्ष के अज्ञात कार्यकर्ताओं पर दर्ज कराई है. तीसरी प्राथमिकी नगर थाना पुलिस के बयान पर घटना के दिन 21 मई को गोलीबारी करने वाले अज्ञात लोगों पर दर्ज हुआ है. चौथी प्रथमिकी अधिवक्ता मनोज सिंह ने राजद समर्थकों पर दर्ज कराई है. पांचवीं प्रथमिकी मृतक चन्दन के पिता ने 12 नामजद और 50 अज्ञात लोगों पर में दर्ज कराई है. इसके अलवा एक और प्राथमिकी दर्ज की गई है.


रिपोर्ट: राकेश सिंह