Sheohar Lok Sabha Seat: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी दल के नेता खूब बयानबाजी कर रहे हैं. मगर, इस बीच शिवहर लोकसभा सीट से जदयू प्रत्याशी लवली आनंद के पति आनंद मोहन ने एनडीए कार्यकर्ताओं की बैठक में ऐसा बयान दिया कि हर कोई हैरान हो गया. दरअसल, आनंद मोहन ने कहा कि वैश्य, पटेल, कुशवाहा और राजपूत मतदाताओं के बीच नहीं जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आनंद मोहन ने कहा कि चुनावी सिंबल लेकर पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और नीतीश कुमार के जिम्मे शिवहर लोकसभा सीट छोड़ चुके हैं. शिवहर में ऐसे समुदाय हैं जो मोदी और नीतीश कुमार के जात बिरादर के हैं. साथ ही राजपूतों के दरवाजे पर प्रत्याशी लवली आनंद दस्तक नही देंगी? 


आनंद मोहन ने कहा किअब सब कुछ इन जातियों के भरोसे अपने आप को छोड़ चुकी हैं. पूर्व सांसद आनंद मोहन का कहना है कि मैं 16 साल बाद बनवास से लौटा हूं, शिवहर की जनता मुझे अपनाए या शिवहर के बागमती में मुझे फेंक दें.


बता दें कि नीतीश कुमार ने लवली आनंद के लिए बीजेपी से शिवहर लोकसभा सीट मांग ली थी. जदयू के के टिकट से लवली आनंद यहां से चुनावी मैदान में हैं. शिवहर से सीट से चुनाव लड़ रही लवली आनंद आनंद मोहन की पत्नी हैं. उनकी राजनीति करियर की शुरुआत बिहार पीपुल्स पार्टी के बैनर तले हुई थी. 


यह भी पढ़ें:RJD से JDU में आए इस मुस्लिम नेता ने चुनाव के बीच बिगाड़ दिया BJP का जायका!


12 दिसंबर 1966 को वैशाली में जन्मीं लवली आनंद की शादी 1991 में आनंद मोहन से हुई थी. लवली आनंद दो बेटे और एक बेटी की मां हैं. एक वक्त था जब लवली आनंद राजनीति में आई थीं. बिहार की राजनीति में एक समय लवली आनंद का जादू चलता था और युवा वोटर लवली आनंद के दीवाने थे. 


यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:भागलपुर में 20 अप्रैल को राहुल गांधी की रैली,रूट होंगे डायवर्ट