Sitamarhi: सीतामढ़ी से एक बेहद दुखद खबर सामने आई. बागमती नदी में डूबने से चार बच्चों को मौत हो गई. यह हादसा नदी में नहाने के दौरान हुआ है. बताया जा रहा है कि सुप्पी थाना क्षेत्र के अख्ता गांव के समीप सतार घाट पर एक साथ चार बच्चे नहाने गए हुए थे. इसी दौरान गहरे पानी चले जाने से सभी बच्चे की डूबने से मौत हो गई है. सूचना पर एसडीआरएफ की टीम घटना स्थल पहुंचकर 3 बच्चों का शव बरामद किया है. वहीं, एक बच्चे की तलाश की जा रही है. घटना स्थल पर स्थानीय प्रशासन पहुंच कर घटना का जायजा लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तालाब में डूबने से दो बच्ची की मौत
कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के मसोइ खुर्द गांव में तालाब में डूबने से दो बच्चियों की मौत हो गई है. घटना के बाद परिजनों को सूचना मिलते ही तालाब पहुंच कर दोनों के शव को बाहर निकालते हुए परिजनों की तरफ से घटना की जानकारी चैनपुर पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस शव का कागजी कार्रवाई करने के बाद पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेजवा दिया. 


यह भी पढ़ें:अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने वाले गिरफ्तार चीनी नागरिक की अस्पताल में मौत


मृतकों में चैनपुर थाना क्षेत्र के मसोई खुर्द गांव के बालेश्वर प्रसाद की 8 वर्षीय पुत्री अनीता उर्फ प्रीति कुमारी. जबकि दूसरी लड़की बेलवा थाना क्षेत्र के मड़ई डाढ़ कला गांव के रमेश बिंद की 7 वर्षीय पुत्री राजनंदनी कुमारी बताई गई है. राजनंदनी गर्मी का छुट्टी होने के बाद अपने मामा के घर मसोई खुर्द आई थी. जहां अपने मामा की लड़की अनिता कुमारी के साथ नाना को खाना पहुंचाने के लिए खेत पर गई थी. वापस आने के दौरान तालाब के किनारे खेल रही थी तभी एक लड़की का पैर छटक गया और वह तालाब में गिरकर डूबने लगी. जब यह घटना दूसरी लड़की ने देखा तो उसे निकालने के लिए तालाब में कूद गई . जिसमें दोनों की डूबने से जान चली गई.


सीतामढ़ी से त्रिपुरारी शरण और कैमूर से मुकुल जायसवाल की रिपोर्ट