Sitamarhi: सीतामढ़ी में 16 अक्टूबर, 2024 दिन बुधवार को सुप्पी थाना क्षेत्र के ढ़ेग गांव में अजीबोगरीब मामला देखने को मिला. जब गांव के लोगों ने एक मृत व्यक्ति को अपने घर जिंदा बैठा देखा तो अचंभित हो गए. दरअसल, एक दिन पहले ही पुलिस ने इस व्यक्ति की मौत का दावा किया था. अब वह व्यक्ति बुधवार की सुबह जिंदा अपने घर पर बैठा मिला. बताया जा रहा है कि मूर्ति विसर्जन के दौरान चाकूबाजी में दो लोगों की मौत की बात सामने आई थी. जिसमें इसको मृत घोषित किया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस और स्थानीय लोगों ने दावा किया था कि 14 अक्टूबर, 2024 दिन सोमवार को दुर्गा पूजा की मूर्ति विसर्जन के दौरान लौट कर आ रहे लोगों पर एक समुदाय के लोगों ने चाकू से हमला कर दिया था. चाकूबाजी के कारण कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए थे, जिसमें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह 55 वर्षीय भरत सहनी और 50 वर्षीय तलेवर सहनी की मौत की सूचना आई थी. मौत की पुष्टि सदर डीएसपी रामकृष्णा ने भी कर दी थी और बुधवार की सुबह भरत अपने घर पर बैठा मिला.


वहीं, जब भरत के जिंदा मिलने की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस के हाथ पैर फूलने लगे. मौके पर पहुंची पुलिस भरत को अपने साथ में लेकर थाने ले गई, जिसका ग्रामीणों ने विरोध किया. ग्रामीणों ने कुछ देर तक सीतामढ़ी बैरगनिया मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. काफी मशक्कत के बाद जाम को हटाया गया. 


यह भी पढ़ें:भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव को जानिए, जिनके साथ नवादा में हुई मारपीट


भरत से पूछताछ की गई तो इसने बताया कि लोग उनकी हत्या की साजिश रचे हुए थे. हालांकि, समय रहते वह अस्पताल से फरार हो गया, नहीं तो उनकी हत्या कर दी जाती. इस पूरे मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है.


रिपोर्ट: त्रिपुरारी शरण


यह भी पढ़ें:Bhojpuri News: भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव के साथ मारपीट, FIR दर्ज


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!