Bhojpuri News: भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव के साथ मारपीट, FIR दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2474591

Bhojpuri News: भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव के साथ मारपीट, FIR दर्ज

Bhojpuri Singer Anupama Yadav News: भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, नवादा में भोजपुरी सिंगर के साथ बदसलूकी और मारपीट की गई है. इस घटना की जानकारी अनुपमा यादव ने पुलिस को दी. पुलिस ने भोजपुरी सिंगर के आवेदन पर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है.

नवादा में अनुपमा यादव के साथ मारपीट (File Photo)

Bhojpuri Singer Anupama Yadav: नवादा में वारिसलीगंज प्रखंड के नारोमुरार गांव में 14 अक्टूबर, 2024 दिन सोमवार की रात दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव को बुलाया गया था. कार्यक्रम के बाद भोजपुरी सिंगर और उनके सहयोगियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया.

भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव ने इस घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है. उन्होंने स्थानीय थाना में प्राथमिकी कराई है. अनुपमा यादव ने प्राथमिकी में कुटरी पंचायत के मुखिया अभिनव आनंद और पूजा समिति के सदस्यों समेत अन्य लोगों को आरोपी बनाया है.

वारिसलीगंज थाना अध्यक्ष रुपेश कुमार सिन्हा ने भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव की तरफ से प्राथमिकी और आवेदन की पुष्टि की. थाना अध्यक्ष ने कहा कि आरोपों की जांच कर कार्रवाई की जाएगी. वहीं, अनुपमा यादव के टीम के घायल कलाकार वरुण पासवान ने अलग से एससी-एसटी थाना नवादा में आवेदन किया है.

सिंगर अनुपमा यादव की तरफ से दिए गए आवेदन के अनुसार, जब वह अपनी टीम के साथ कार्यक्रम खत्म होने के बाद लौट रही थी. तभी आरोपियों ने उनके साथ मारपीट किया. इस दौरान सिंगर के टीम के सहयोगी भी जख्मी हो गए. घायलों का इलाज स्थानीय सीएचसी में कराया गया. उन्होंने आरोप लगाया कि मारपीट के दौरान आरोपियों ने कलाकारों के गले की चेन छीन ली. साथ ही गाड़ी का शीशा तोड़कर नुकसान पहुंचाया.

यह भी पढ़ें:खेसारी लाल यादव और कनिष्का के बीच आ गया 'साड़ी के प्लेट', सॉन्ग बवाल है!

बता दें कि भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिला के गोरखनाथ रसूलपुर गांव निवासी हैं. वह भोजपुरी की टॉप फीमेल सिंगर में गिनी जाती है.

यह भी पढ़ें:पवन सिंह आखिर किससे मांग रहे 'मेहरी के सुख नाही देबू'? जानिए

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news