PM Modi Siwan Rally : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीवान के महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र के गोरया कोठी विधानसभा में एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया. इस सभा में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए और वे पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए बहुत उत्सुक थे. पीएम मोदी ने अपने संबोधन में एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में वोट देने की अपील की और इंडिया अलायंस के नेताओं पर तीखा हमला किया. उन्होंने कहा कि 4 जून को इंडी गठबंधन के इरादों पर सबसे बड़ा प्रहार होगा. जैसे-जैसे 4 जून नजदीक आ रही है, इंडी गठबंधन के लोग मोदी को गालियां और बद्दुआएं देने लगे हैं क्योंकि उन्हें बर्दाश्त नहीं हो रहा कि मोदी को जनता अगले पांच साल के लिए फिर से चुनने जा रही है. पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वालों की हार ऐसी होगी कि पूरी दुनिया देखेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक ही मंच पर बैठते है घोटालेबाज : पीएम मोदी 
पीएम मोदी ने इंडी अलायंस के नेताओं पर आरोप लगाया कि उनका मंच राजनीतिक नहीं, बल्कि घोटालेबाजों का सम्मेलन है. उन्होंने कहा कि इंडी अलायंस के मंच पर करीब 20 लाख करोड़ रुपये के घोटालेबाज एक साथ बैठते हैं. इन लोगों में तीन बुराइयां हैं - ये घोर कम्युनल, घोर जातिवादी और घोर परिवारवादी हैं. प्रधानमंत्री ने कहा कि इंडी अलायंस वाले शत प्रतिशत सांप्रदायिक, शत प्रतिशत जातिवादी और शत प्रतिशत परिवारवादी हैं. ये वही लोग हैं जिनकी अगुवाई में देश सांप्रदायिकता की आग में जला. ये वही लोग हैं जिन्होंने जातिवाद की आग लगाकर पिछड़ों का हक मारा है. ऐसे लोग देश का खजाना लूट सकते हैं लेकिन देश को आगे नहीं ले जा सकते. मोदी ने कहा कि उन्होंने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला है, जबकि इंडी गठबंधन वाले साठ सालों में ऐसा नहीं कर पाए.


पीएम ने कहा-जनता की सेवा में हमेशा डटे रहेंगे
पीएम मोदी ने कहा कि बिहार की मान-मर्यादा और बिहारियों का सम्मान इंडी गठबंधन वालों के लिए कोई मायने नहीं रखता. जब डीएमके के लोगों ने बिहार को गाली दी और तेलंगाना के कांग्रेस नेता ने गालियां दीं, तब भी ये लोग चुप रहे. जिन्होंने बिहार को जंगलराज दिया, नौजवानों को पलायन दिया, परिवारों को गरीबी दी और जिनकी भ्रष्टाचार में लिप्तता साबित हो चुकी है, उनके लिए मोदी खटकता है. लेकिन मोदी ने कहा कि वो इनकी लाख कोशिशों के बावजूद जनता की सेवा में डटे रहेंगे.


दिन-रात मेहनत करेंगे और बिहार को विकसित बनाएंगे
पीएम मोदी ने देश के प्रथम राष्ट्रपति राजेंद्र प्रसाद को याद करते हुए सीवान की धरती को मेधा की धरती बताया और कांग्रेस और राजद पर इस धरती को बदनाम करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि वे दिन-रात मेहनत करेंगे और बिहार को विकसित बनाएंगे. उन्होंने फिर से लोगों को भरोसा दिलाया कि वे बिहार और भारत को विकास की राह पर ले जाएंगे. प्रधानमंत्री ने कहा कि पांचवे चरण का चुनाव कल ही समाप्त हुआ है. पहले चरण में इंडी गठबंधन पस्त हो गया था, इसके बाद के चरणों में वे ध्वस्त हो गए और पांचवे चरण में पूरी तरह परास्त हो चुके हैं. पीएम मोदी ने कहा कि इस चुनाव में इंडी गठबंधन के पास मोदी को गाली देने के सिवाय कोई और मुद्दा नहीं है. उन्होंने कहा कि कोई कह रहा है कि मोदी की कब्र खोदेंगे, कोई कह रहा है कि मोदी को गाड़ देंगे, लेकिन कांग्रेस के शहजादे मोदी की आंखों में आंसू देखना चाहते हैं. पीएम मोदी ने कहा कि इंडी वालों की इच्छा से अब देश नहीं चलता. उन्होंने कहा कि भले ही इंडी वालों की आंखों में मोदी खटकता हो, लेकिन देश के दिल में मोदी बसता है.


ये भी पढ़िए- PM Narendra Modi Bihar Rallies : 21वीं सदी का भारत इंडी गठबंधन के पापों के साथ आगे नहीं बढ़ सकता, पीएम मोदी ने मोतिहारी रैली में विपक्ष पर किया बड़ा हमला