सुपौल: पिपरा थाना क्षेत्र के कटैया पावर ग्रिड के पास NH327 ई पर एक युवक की लाश संदिग्ध हालत में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतक की पहचान पिपरा थाना क्षेत्र के लालपट्टी गांव के रहने वाले पप्पू कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि पप्पू कुमार देर रात मेला देखने घर से निकला था, लेकिन सुबह उसकी लाश सड़क पर मिली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि उसकी मौत सड़क दुर्घटना में हुई है, लेकिन गांव वालों का कहना है कि यह मामला सड़क दुर्घटना का नहीं, बल्कि हत्या का हो सकता है. गांव के लोगों का कहना है कि उन्होंने पप्पू कुमार को देर रात तक तुलापट्टी के मेला में देखा था. ऐसे में सवाल उठता है कि वह अचानक इतनी दूर सड़क पर कैसे पहुंच गया और उसकी मौत कैसे हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पिपरा पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. पप्पू की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने कटैया पावर ग्रिड के पास NH327 ई को जाम कर दिया और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. इसके साथ ही मृतक के परिवार को उचित मुआवजा देने की भी मांग की गई.


इसके अलावा बता दें कि काफी देर तक ग्रामीणों का हंगामा चलता रहा, लेकिन पुलिस और प्रशासन की कोशिशों के बाद लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवा दिया गया. करीब एक घंटे तक सड़क जाम रहने से NH327 ई पर यातायात बाधित रहा. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हर पहलू पर बारीकी से जांच शुरू कर दी है. यह अभी साफ नहीं हो पाया है कि यह सड़क दुर्घटना का मामला है या फिर हत्या का. पुलिस की जांच के बाद ही सच सामने आ पाएगा.


इनपुट- सुभाष मिश्रा


ये भी पढ़िए-  Tarot Card Readings August 29 2024: करियर, जॉब, बिजनेस और लव के लिहाज से जानें कैसे रहेगा आज का दिन, पढ़ें टैरो की भविष्यवाणी