Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2404500
photoDetails0hindi

Tarot Card Readings August 29 2024: करियर, जॉब, बिजनेस और लव के लिहाज से जानें कैसे रहेगा आज का दिन, पढ़ें टैरो की भविष्यवाणी

Tarot Horoscope 2024: टैरो कार्ड्स के अनुसार 29 अगस्त गुरुवार का दिन सभी राशियों के लिए कुछ खास लेकर आ रहा है. आचार्य मदन मोहन के अनुसार आज का दिन शिक्षा, करियर, नौकरी, बिजनेस और प्रेम जीवन के लिए महत्वपूर्ण हो सकता है.

मेष राशि (Aries)

1/12
मेष राशि (Aries)

आचार्य मदन मोहन के अनुसार मेष राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा तनावपूर्ण हो सकता है. कुछ लोग आपसे द्वेष रख सकते हैं और आपके जरुरी काम में बाधा डाल सकते हैं. अगर आप पार्टनरशिप में काम कर रहे हैं, तो आज का दिन फायदेमंद साबित होगा. आप अपने बच्चों की पढ़ाई पर ध्यान देंगे, जिससे उनका भविष्य उज्जवल होगा.

 

वृषभ राशि (Taurus)

2/12
वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ी परेशानी भरा हो सकता है. किसी बड़ी समस्या से बाहर निकलने में दिक्कत हो सकती है. आपको एक छोटा सा ब्रेक लेने की सलाह दी जाती है ताकि आप तरोताजा महसूस करें. लव पार्टनर के साथ किसी बात पर मनमुटाव हो सकता है, इसलिए अपनी पुरानी गलतियों को न दोहराएं और भविष्य के लिए सावधान रहें.

 

मिथुन राशि (Gemini)

3/12
मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा निराशाजनक हो सकता है. जीवन में आने वाले किसी भी अवसर को न ठुकराएं, बल्कि आगे बढ़ें और मेहनत करें. योग और ध्यान में मन लगाएं, इससे आपका मानसिक तनाव कम होगा और आप शांति महसूस करेंगे.

 

कर्क राशि (Cancer)

4/12
कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों को आज अपने विचारों पर नियंत्रण रखना होगा. गलत राह पर चलने से बचें, छोटे रास्तों से जाने की बजाय सही मार्ग पर चलें, यह आपके और आपके काम के लिए अच्छा रहेगा. इससे आपकी छवि भी बेहतर बनेगी.

 

सिंह राशि (Leo)

5/12
सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन मानसिक और शारीरिक रूप से स्थिरता का अनुभव कराएगा. लंबे समय बाद आपको राहत महसूस होगी. किसी भी तरह के गलत काम में ना फंसें और अपने काम पर ध्यान दें.

 

कन्या राशि (Virgo)

6/12
कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा चुनौतीपूर्ण हो सकता है. आप पर किसी बात का दोष लग सकता है, इसलिए धैर्य रखें और सोच-समझकर काम करें. किसी भी परिस्थिति में खुद को कमजोर न पड़ने दें.

 

तुला राशि (Libra)

7/12
तुला राशि (Libra)

तुला राशि के जातकों के लिए आज परिवार में कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों में परेशानी हो सकती है. यदि संभव हो, तो इन मामलों को परिवार के साथ मिलकर निपटाने की कोशिश करें. बिजनेस में नई योजनाओं की शुरुआत कुछ समय के लिए टाल दें.

 

वृश्चिक राशि (Scorpio)

8/12
वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि वालों को आज बहुत ज्यादा सोचने से बचना चाहिए. आप नए काम या नई नौकरी की शुरुआत कर सकते हैं. आज का दिन आपके लिए खास रहेगा और आप कुछ नया शुरू कर सकते हैं.

 

धनु राशि (Sagittarius)

9/12
धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातक आज पैसों से जुड़े मामलों में सावधानी बरतें. कोई भी आर्थिक निर्णय लेने से पहले बड़ों की सलाह जरूर लें. यदि आप पैसे का निवेश करना चाहते हैं, तो सतर्क रहें. बिजनेस में किसी नए प्लान पर काम कर सकते हैं.

 

मकर राशि (Capricorn)

10/12
मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा मुश्किल भरा हो सकता है. दोस्ती में धोखा मिल सकता है और कोई अपना आपका साथ नहीं देगा. इसका दुख रहेगा, लेकिन लाइफ में ऐसे लोगों से दूरी बनाए रखें. माता-पिता का ख्याल रखें, लव लाइफ में खुशियां आएंगी.

 

कुंभ राशि (Aquarius)

11/12
कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा. भगवान का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा और आप अपने काम को तेजी से पूरा करेंगे. आज आपको किसी अच्छी फैमिली से शादी का प्रपोजल भी आ सकता है.

 

मीन राशि (Pisces)

12/12
मीन राशि (Pisces)

मीन राशि वालों को आज किसी पर ज्यादा भरोसा नहीं करना चाहिए, क्योंकि आपका दिल टूट सकता है. आर्थिक रूप से कुछ परेशानी हो सकती है और काम में रुकावटें आ सकती हैं. हालांकि, आप नया घर खरीदने की योजना बना सकते हैं.