सुपौल: Supaul Fire: सुपौल नगर परिषद के वार्ड न 25 में भीषण आगलगी की घटना हो गई है. सदर अस्पताल के पीछे वार्ड 25 में स्थित महादलित मोहल्ला में भीषण अगलगी की घटना से करीब दो दर्जन घर जल गए हैं. वहीं इस आगलगी में लाखों की संपति खाक हो गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एक घर में अचानक लगी आग आसपास के घरों को अपनी चपेट में ले लिया. वहीं सिलेंडर ब्लास्ट होने से आग तेजी से फैलती गई. जब तक लोग आग बुझाने की कोशिश में जुटे तब तक आग कई घरों में फैल चुकी थी. जिसके बाद दमकल की गाड़ी को सूचना दी गई. लेकिन दुर्भाग्य यह रहा कि जिले का अधिकांश दमकल की गाड़ी आज सरायगढ़ भपटियाही गया हुआ था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल आज दोपहर बाद सरायगढ़ में भी भीषण अगलगी की घटना घटी थी. जिसके चलते अधिकांश दमकल की गाड़ी सरायगढ़ में ही था. लिहाजा दमकल की गाड़ियों को आने में काफी विलंब हुआ जिसके चलते आग फैलती गई और कई घरों को अपनी चपेट में ले लिया. जब तक दमकल की गाड़ी पहुंची तब तक इस आगलगी में करीब दो दर्जन घर जल गए और घरों में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया।.


बताया गया कि आगलगी में लाखों की संपति जलकर खाक हो गई है. फिलहाल काफी मशक्कत के बाद दमकल की गाड़ी और स्थानीय लोगों के सहयोग से आग बुझा दी गई है. जिसके बाद अग्नि पीड़ित परिवारों में कोहराम मचा हुआ हैय मौके पर पहुंचे नगर परिषद के चेयरमैन राघवेंद्र झा ने कहा की क्षति का आकलन किया जा रहा है. फिलहाल सुपौल नगर परिषद परिवार द्वारा अग्नि पीड़ित परिवारों के रहने और खाने का प्रबंध किया जा रहा है.


इनपुट- सुभाष चंद्रा


ये भी पढ़ें- Bihar News: फिल्म 'आर्टिकल-370' देखने पहुंचे डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, कहा- सपना पूरा हुआ