सुपौलः Supaul Accident: बिहार के सुपौल त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के त्रिवेणीगंज बाजार में एनएच 327 ई पर देर रात भीषण सड़क दुर्घटना घटी है. ट्रक और ऑटो की आमने सामने हुई भीषण टक्कर में ऑटो पर सवार 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. दोनों घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बाहर रेफर कर दिया गया है. मरने वालों में दो महिला और दो पुरुष शामिल है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजा और घटना की जांच में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना को लेकर बताया गया है कि देर रात त्रिवेणीगंज बाजार स्थित खादी भंडार के समीप एनएच 327 ई पर ट्रक और एक ऑटो में आमने सामने टक्कर हो गई. जिसमे ऑटो के परखच्चे उड़ गए. इस घटना में ऑटो पर सवार 4 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि ऑटो पर सवार दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मृतकों में दो महिला और 2 पुरुष शामिल हैं. वहीं जख्मियों में एक महिला और एक पुरुष शामिल हैं. दोनों घायलों को त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बाहर रेफर कर दिया गया है. 


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर त्रिवेणीगंज एसडीपीओ विपिन कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आगे की कार्यवाही में जुट गए. मृतक के परिजनों ने बताया कि ऑटो सवार सभी लोग दिन में ही त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के महेशुआ और बेला से शिव चर्चा में शामिल होने तमकुलहा गए थे और देर रात घर लौट रहे थे कि इसी दरम्यान सड़क हादसे का शिकार हो गए. त्रिवेणीगंज एसडीपीओ विपिन कुमार ने बताया कि ट्रक और ऑटो की टक्कर में ऑटो पर सवार 4 लोगों की मौत हुई. वहीं 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हैं. जिसे बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर किया गया है.


जानकारी अनुसार मृतकों की पहचान त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के गजराज निवासी 55 वर्षीय रामगोविंद पासवान, महेशुआ निवासी 35 वर्षीय ममता देवी, 50 वर्षीय बिजली देवी और ऑटो चालक 55 वर्षीय सियाराम शर्मा के रूप में हुई है. वहीं गंभीर रूप से घायलों में महेशुआ निवासी 56 वर्षीय सुखनी देवी और 50 वर्षीय कृष्णदेव मंडल शामिल है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.
इनपुट- सुभाष चंद्रा, सुपौल


यह भी पढ़ें- Supaul News: पंचायत सरकार भवन स्थापित, फिर भी नहीं हो रहा पंचायती राज का सपना साकार