पटना: बिहार विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद जेडीयू नेता अजय आलोक ने कहा कि राजनीति में जीत हार लगी रहती है. जनादेश का पालन करने आना चाहिए, विपक्ष ने नतीजा आते ही EVM को कोसना शुरू कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि संवैधानिक संस्था पर सवाल खड़ा करना शर्मनाक है. आरजेडी कार्यकर्ताओ द्वारा आरा में हंगामा करने पर अजय आलोक ने कहा कि आरा और शाहाबाद में आम लोगों को पीटा गया है. मतदाताओं को पीटा जाना कैसा न्याय है. क्या इसलिए सरकार में आना चाहते थे? चिराग भी ऐसे मामलों पर चुप क्यों है?
 
जेडीयू मंत्री नीरज कुमार (Niraj Kumar) ने कहा कि तेजस्वी को संवैधानिक संस्थाओं पर भरोसा ही नहीं है. 420 के आरोपी आज अन्याय की बात कर रहे हैं. जो चुनाव में हलफनामे में संपत्ति छुपाया वो रोना रो रहे हैं. जो संपत्ति आपके नाम से है उसपर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं. जनादेश के बाद समाज मे हंगामा मचाना कैसा उदाहरण है.
 
कांग्रेस के मांझी को ऑफर दिए जाने पर अजय आलोक ने कहा कि कांग्रेस की हस्ती ही नही की वो ऑफर दे, पहले आरजेडी से NOC तो ले ले. कांग्रेस की खुद जैसी हालात है दूसरे को क्या ऑफर देंगे. 


ओबामा के राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर बयान पर भी जेडीयू ने हमला किया है. उन्होंने कहा कि अब तो कांग्रेसियों को लड्डू बांटना चाहिए. ओबामा ने राहुल गांधी के बारे में बोला है. कांग्रेस को ऐसा लग रहा कि ट्रंप को कांग्रेस ने हराया है. 


वही, तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के धन्यवाद यात्रा पर मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि किस बात के लिए धन्यवाद यात्रा निकालना चाहते हैं. क्या फिर कोई जमीन लिखवाया या जमीन हड़पना है? धन्यवाद यात्रा में आरजेडी शासन में हुए नरसंहार को भी बताना चाहिए. विधानसभा चुनाव में भी पैसे की हेराफेरी किया गया वो भी बताएं. चिराग पासवान को भी धन्यवाद यात्रा में शामिल होना चाहिए. राघोपुर में चिराग ने जो किया सबने देखा है.