छपरा : बिहार के छपरा के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के नबीगंज मोहल्ले में चोरों ने चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. नबीगंज मोहल्ले में स्थित एक घर से शातिर चोरों ने 10 लाख के सामान की चोरी कर ली है. नवीगंज निवासी मुकेश जो कि पेशे से मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव हैं, चोरी उन्हीं के घर से हुई है. मुकेश ने बताया कि उनके घर से लगभग सात लाख के गहने, नगद के साथ अन्य समान चोरों ने चुरा लिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना के बाद परिवारवालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. अब आगे की कार्रवाई चल रही है.


बताया जा रहा है कि चोरों ने घर के छत से अंदर प्रवेश किया और कमरे में सो रहे लोगों को कमरे में ही बंद कर दिया. जो कमरा खुला था. उसी कमरे में से सामानों की चोरी की. बाद में घर को बाहर से बंद कर चले गए.


कुछ दिन पहले शहर से बाहर गए मुकेश के भाई जब बुधवार को घर पहुंचे तो बाहर से घर बंद पाया. जब उन्होंने फोन किया तो पता चला कि घरवाले भीतर ही हैं. घरवाले जब नींद से जगे तो वो अचंभित पड़ गए. उन्होंने देखा कि घर में सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा है. घर में चोरी हो गई है.


शहर में इन दिनों चोरी की घटना आम बात हो गई है. कहीं बंद घर से लाखों के सामान की चोरी हो रही है तो कहीं रातों-रात चोर पूरा का पूरा घर ही साफ कर दे रहे हैं. लोगों को अब घर की सुरक्षा और चोरों का भय सताने लगा है.