छपरा: दिघवारा के नयागांव थानाक्षेत्र के रसूलपुर गांव में बुधवार की दोपहर एक घर पर अचानक गोलीबारी (Firing) की घटना से हड़कंप मच गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार, रसूलपुर गांव निवासी विजन महतो के घर में उनका बेटा अपने चचेरे भाई के बेटे पवन के साथ बैठा था. उसी दौरान पड़ोसी कृष्णा महतो के बेटों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया. इस घटना में दोनों युवक गम्भीर रूप से जख्मी हो गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना में झुल्फ़न के हाथ गोली लगी है. वहीं, पवन के पेट में. गोलीबारी की आवाज को सुनकर ग्रामीण घटनास्थल के ओर दौड़ पड़े. दोनों घायलो को हाजीपुर स्थित मीसा क्लिनिक में भर्ती कराया गया, जहां पवन की स्थिति गम्भीर बताई जा रही है.


घटना की सूचना मिलने पर सोनपुर डीएसपी अतानु दत्ता मैके पर पहुंचकर घायलों के परिजनों से पूरी जानकारी प्राप्त की. साथ ही नयागांव थाना के प्रभारी को तत्काल आरोपियों के घर में सर्च अभियान चलाते हुए गिरफ्तारी का निर्देश दिया है.


घटनास्थल से पुलिस को दो कारतूस मिले हैं. कमरे के अंदर से पुलिस को एक जिंदा कारतूस और एक खोखा मिला है. घायल के परिजन लगभग 5 लोगों को इस घटना में नामजद कर रहे हैं. ग्रामीणों ने आरोपियों के द्वारा कई अवैध कार्य के अलावा क्षेत्र के असमाजिक तत्वों से सांठगांठ का आरोप लगाया है. घटना के बाद एहितयात के तौर पर दरियापुर नयागांव की पुलिस मौके पर कैम्प कर रही है.