Kejriwal on Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल पर केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी, आप सांसद ने ले लिया आड़े हाथों
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2259692

Kejriwal on Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल पर केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी, आप सांसद ने ले लिया आड़े हाथों

Kejriwal on Swati Maliwal: अरविंद केजरीवाल ने स्वाति मालीवाल के मामले चुप्पी तोड़ी है, और खुलकर बात की है. उधर स्वाति ने उनकी बात का करारा जवाब दिया है. पढ़ें पूरी खबर

Kejriwal on Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल पर केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी, आप सांसद ने ले लिया आड़े हाथों

Kejriwal on Swati Maliwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को दावा किया कि आप सांसद स्वाति मालीवाल के कथित हमले के मामले में पुलिस आज उनके "बूढ़े और बीमार माता-पिता" से "पूछताछ" करेगी. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा,"कल दिल्ली पुलिस मेरे बूढ़े और बीमार माता-पिता से पूछताछ करने आएगी."

स्वाति मालीवाल का गंभीर आरोप

राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक विभव कुमार ने उन्हें मुख्यमंत्री आवास के अंदर थप्पड़ मारा और लात मारी. आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक का समर्थन करते हुए दावा किया है कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जरिए रची गई साजिश के तहत मामले में फंसाया गया है.

आतिशी ने कही ये बात

आप नेता आतिशी ने दावा किया कि भाजपा ने पुराने एसीबी मामले का इस्तेमाल कर स्वाति मालीवाल से एफआईआर दर्ज कराई है. इस मामले में पुलिस ने विभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक केजरीवाल के माता पिता के अलावा उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल से भी पूछताछ की जाएगी. मजिस्ट्रेट के सामने अपने बयान में स्वाति मालीवाल ने दावा किया है कि कथित हमले के दौरान केजरीवाल की पत्नी और माता-पिता मौजूद थे.

दिल्ली पुलिस ने क्या कहा?

उधर इस मामले में दिल्ली पुलिस का बयान आया है. पुलिस ने कहा,"उनसे मिलकर वह बाहर आ गईं. इसलिए हम उनका बयान लेने के लिए दो दिन का समय मांग रहे हैं." उधर आतिशी ने इस नए कदम पर दिल्ली पुलिस और पीएम नरेंद्र मोदी की आलोचना की है.

आतिशी ने कहा,"प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल दिल्ली पुलिस को अरविंद केजरीवाल के बुजुर्ग माता-पिता से पूछताछ करने के लिए भेजा है. मैं पीएम मोदी और बीजेपी से पूछना चाहता हूं कि अरविंद केजरीवाल के 85 वर्षीय पिता जो बिना सहारे के अकेले नहीं चल सकते और अरविंद केजरीवाल की मां जो सिर्फ कुछ दिन पहले अस्पताल में लंबा वक्त गुजारने के बाद घर लौटी हैं, क्या उन्हें लगता है कि 85 साल के मरीजों ने स्वाति मालीवाल पर हाथ उठाया, क्या बीजेपी को ऐसा लगता है?'

अरविंद केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी

अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि वह निष्पक्ष जांच चाहते हैं क्योंकि घटना के दो वर्जन सामने आए हैं. उधर स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथों लिया है. स्वाति का आरोप है कि पार्टी उनकी प्राइवेट फोटोज लीक करना चाहती है.

स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल पर बोला हमला

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया,"मेरे कंप्लेंट फाइल करते ही नेताओं और वालंटियर की पूरी आर्मी मेरे पीछे लगाई गई, मुझे BJP का एजेंट बुलाया गया, मेरा चरित्र हरण कराया गया, काट पीट के वीडियो लीक की गई, मेरी victim shaming करी गई, आरोपी के साथ घूमे, उसको क्राइम सीन पे दोबारा आने दिया और सबूत से छेद छाड़ करी गई, आरोपी के लिए ख़ुद सड़क पे उतर गए, और अब मुख्यमंत्री साहब जिनके ड्राइंग रूम में मुझे पीटा गया, वो कह रहे हैं कि उन्हें इस मामले में निष्पक्ष जाँच चाहिए. इससे बड़ी विडंबना क्या ही होगी. मैं इसे नहीं मानती. कथनी और करनी एक समान होनी चाहिए.

Trending news