Lok Sabha Election 2024: बिहार एनडीए में लोकसभा सीट बांटवारे को लेकर पेंच फंसा हुआ है. चिराग पासवान (Chirag Paswan) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बड़े नेताओं के साथ लगातार सीट (Lok Sabha Election) को लेकर मंथन का दौर जारी है. इस बीच बिहार के वैशाली से ऐसी एक खबर आई, जो सियासी हलकों में चर्चा का विषय बन गई है. क्योंकि अभी तक चिराग (Chirag Paswan) की पार्टी कितनी लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ेगी ये तय नहीं हुआ और लोजपा रामविलास की 10 मार्च को बड़ी रैली होने जा रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इस रैली में चिराग पासवान (Chirag Paswan) अपने प्रत्याशी के नाम का ऐलान कर सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चिराग की रैली को लेकर चल रही तैयारी 


दरअसल, वैशाली लोकसभा (Lok Sabha Election) के साहेबगंज में 10 मार्च, 2024 दिन रविवार को चिराग पासवान (Chirag Paswan) की रैली होगी. लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) जनसभा को संबोधित करेंगे. चिराग (Chirag Paswan) के इस रैली को लेकर तैयारी चल रही है. कहा जा रहा है कि रविवार को ही चिराग पासवान (Chirag Paswan) इस सीट से अपने प्रत्याशी का ऐलान कर सकते हैं. हालांकि, इस बार टिकट किसे मिलेगा इसको लेकर ऊहापोह की स्थिति बनी हुई है. एक तरफ वर्तमान सांसद वीणा देवी है. वहीं, दूसरी तरफ हाल ही में पार्टी में शामिल उद्योगपति अमर पांडे की पत्नी विनीता विजय भी हैं.


यह भी पढ़ें: सुभाष यादव समेत ये लोग लालू के लिए मनी लॉन्ड्रिंग मशीन, मोदी का RJD चीफ पर निशाना


सभा में सांसद वीणा देवी भी मौजूद रहेंगी


इस सियासी सरगर्मी के बीच विनीता विजय ने चिराग पासवान (Chirag Paswan) की रैली को लेकर बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि प्रत्याशी कौन होगा. यह सब फैसला चिराग पासवान करेंगे. बता देंकि 10 मार्च की सभा में सांसद वीणा देवी भी मौजूद रहेंगी और विनीता विजय भी. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि रैली का क्या कुछ असर होता है.


रिपोर्ट: मणितोष कुमार