Vaishali Crime News: वैशाली में बेखौफ अपराधियों का कहर जारी है. यहां स्थित रहीमपुर में बदमाशों ने यहां एक मुर्गा कारोबारी को गोली मारकर लूटपाट की तो वहीं लक्ष्मण चौक पर बिजली विभाग के ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिले के बराटी ओपी थाना क्षेत्र में मुर्गा व्यवसाय से हथियार का भय दिखाकर बाइक सवार नकाबपोश अपराधियों ने लूटपाट किया. वहीं जब मुर्गा व्यापारी ने लूटपाट का विरोध किया तो अपराधियों ने उसे गोली मार दी. बताया जा रहा है कि मुर्गा कारोबारी गुलाब रब्बानी पटना के संपतचक में मुर्गा का कारोबार करते हैं. शनिवार (29 जून) की देर शाम वह अपने भाई के पास बिदुपुर के रहीमपुर जा रहे थे. इसी दौरान बदमाशों ने उन्हें अपना निशाना बनाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां दो बाइक सवार अपराधियों ने कारोबारी को रोका और लूटपाट का प्रयास किया. कारोबारी ने जब विरोध किया तो दो गोली मार दी. जिसके बाद कारोबारी अपनी मोटरसाइकिल से सड़क पर गिर गया. इसके बाद अपराधियों ने उसके पैसे लूटकर फरार हो गए. कारोबारी घायल अवस्था में अपने साथी के साथ सदर अस्पताल पहुंचा. जहां डॉक्टर ने हाजीपुर के सदर अस्पताल में इलाज के बाद पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. 


ये भी पढ़ें- Bihar News: बीजेपी नेता के बेटे ने रची थी खुद के अपहरण की साजिश, कर्ज से था परेशान


दूसरी ओर जिले के नगर थाना क्षेत्र के जढुआ के समीप लक्ष्मण चौक पर अपराधियों ने बिजली विभाग के ठेकेदार सुरेश कुमार को गोलियों से छलनी कर दिया. अपराधियों ने पहले ठेकेदार की बाइक को रोकने के लिए हाथ से इशारा किया. बाइक रुकते ही ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी. जिससे ठेकेदार को कई गोलियां लगीं और उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. सदर अस्पताल लाने के बाद डॉक्टरों की टीम ने मृतक घोषित कर दिया.