विकास चौधरी/पटना: सावन के महीने में हर कोई भगवान शंकर की भक्ति में डूबा है. ऐसे में आरजेडी सुप्रीम लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप भी भोले नाथ की भक्ति में डूबे हुए हैं. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने निराले अंदाज के लिए जाने जाते हैं. सावन के पहले सोमवार को एक बार फिर को भोले की भक्ति में ऐसे रमे कि उन्होंने भगवान शिव का ही रूप धर लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बार ऐसा धरा रूप
ऐसा पहली बार नहीं है, जो उन्होंने ऐसे भेष धारण किया है. वह पहले भी कभी कृष्ण तो कभी भगवान शंकर के रूप में देखे गए हैं. 22 जुलाई को सावन का पहला सोमवार था, बाबा भोले के भक्ति में रमे हुए हैं. पिछले सावन से जो उन्होंने रूप धरा था, इस बार का लुक उससे काफी अलग है. तेजप्रताप ने इस बार पूरे शरीर पर सफेद धोती लपेटी हुई थी. साथ ही पूरे शरीर में भस्म लगाए हुए हैं. 


 



 


मौसम के हिसाब से बदलते हैं लुक
लालू प्रसाद के बड़े बटे तेजप्रताप यादव जितनी अपनी राजनीतिक गतिविधियों को लेकर चर्चा में नहीं रहते हैं. उससे कहीं ज्यादा अपने लुक को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. तेज प्रताप यादव का लुक मौसम के हिसाब से बदलते रहता है. 


पिछले साल ऐसा धरा था शिव रूप
तेजप्रताप यादव ने पिछले साल सावन के माह में देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम के दर्शन किए थे. इससे पहले उन्होंने पटना के शिवालय में पूजा-अर्चना की थी. उस समय भी उन्होंने भगवान शंकर की तरह की भेष बना रखा था और डमरू भी बजाया. सोशल मीडिया में उनका यह रूप खूब देखा जा रहा है. 


जब धरा था कान्हा का रूप
तेज प्रताप 'कृष्ण' रूप में नजर आए थे, जिसमें वो मीडिया वालों के लिए बांसुरी बजा रहे थे. इससे पहले तेजप्रताप जब मथुरा गए थे और वहां उन्होंने कृष्ण भक्ति पर लोगों का खूब मनोरंजन किया था.