Tijori Ke Upay: चाहते है चुंबक की तरह खींचा चला आए पैसा, तिजोरी में रख लें ये एक चीज, हो जाएगा काम

Kajol Gupta
Jun 12, 2024

आर्थिक स्थिति

बहुत लोग आर्थिक स्थिति को लेकर काफी परेशान रहते है. तो आइए आज हम आपको बताते है कि तिजोरी में क्या रखने से आपकी धन की समस्या खत्म हो जाएगी.

वास्तु शास्त्र

सनातन धर्म में वास्तु शास्त्र को काफी महत्व दिया गया है. कुछ ऐसे उपाय है जिसके बारे में वास्तु शास्त्र में बताया गया है.

वास्तु के नियम

दरअसल, कई बार हम घर में कोई भी चीज यहां वहां रख देते है. लेकिन हमें ऐसा नहीं करना चाहिए. हमें वास्तु का नियमों का खास ध्यान रखना चाहिए.

नहीं होगी धन की कमी

यदि आप चाहते है कि आपके घर में धन की कभी कमी न हो और आपकी तिजोरी में पैसा खींचा चला आए तो कुछ शुभ चीजों को रखने से धन की कमी नहीं होती है.

तिजोरी में रखें ये

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, धन की कमी दूर करने के लिए हमें तिजोरी में सुपारी रखनी चाहिए.

सुपारी का विशेष महत्व

ज्योतिष शास्त्र में सुपारी का विशेष महत्व बताया गया है. इसे रखने से धन की कमी नहीं होती है.

आर्थिक स्थिति होगी मजबूत

वास्तु शास्त्र के अनुसार, तिजोरी में सुपारी रखने से आर्थिक स्थिति मजबूत होती है और तिजोरी हमेशा भरी रहती है. इसलिए तिजोरी में सुपारी रखनी चाहिए.

कारोबार में होगी बढ़ोतरी

वहीं ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, तिजोरी में सुपारी रखने से कारोबार में भी बढ़ोतरी होती है. इसी के साथ भगवान गणेश और मां लक्ष्मी भी प्रसन्न होती है.

Description

यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee News इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.

VIEW ALL

Read Next Story