Bettiah News: 2025 में नीतीश कुमार के नेतृत्व में NDA लड़ेगा चुनाव, दो तिहाई से ज्यादा बहुमत से बनेगी सरकार- दिलीप जायसवाल

Bettiah News: बेतिया में बीजेपी के द्वारा विस्तृत जिला कार्य समिति सह अभिनंदन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल बतौर मुख्य अतिथि रहे.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Sat, 31 Aug 2024-4:12 pm,
1/5

बेतिया: बिहार के बेतिया में बीजेपी के द्वारा विस्तृत जिला कार्य समिति सह अभिनंदन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल बतौर मुख्य अतिथि रहे. जिला कार्यसमिति में केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे, बिहार सरकार की मंत्री रेणु देवी, बेतिया सांसद डॉ संजय जायसवाल मौजूद रहें. प्रदेश अध्यक्ष के पहली बार बेतिया आने पर कार्यकर्ताओ ने भव्य स्वागत किया. जिला कार्यसमिति की बैठक बेतिया प्रेक्षागृह में सम्पन्न हुआ.

 

2/5

जिला कार्यसमिति की बैठक में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने बड़ा बयान दिया है. 2025 में बिहार में सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए चुनाव लड़ेगा और दो तिहाई से ज्यादा बहुमत से सरकार बनेगा. बिहार को प्रधानमंत्री ने विशेष पैकेज दिया है. देश से पहले बिहार विकसित करेगा. 

 

3/5

वहीं चिराग पासवान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने बताया कि चिराग पासवान बीजेपी के हनुमान है. जो लंका जलाने का काम करते है. इंडी गठबंधन को यह जानना होगा कि चिराग पासवान मोदी के हनुमान है और एनडीए के समर्पित कार्यकर्ता है. जिला कार्यसमिति में केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे बिहार सरकार की मंत्री रेणु देवी बेतिया सांसद डॉ संजय जायसवाल मौजूद रहें. प्रदेश अध्यक्ष के पहली बार बेतिया आने पर कार्यकर्ताओ ने भव्य स्वागत किया. जिला कार्यसमिति की बैठक बेतिया प्रेक्षागृह में सम्पन्न हुआ. 

 

4/5

वहीं अपने बयान में बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक दल है और इसके करीब 18 करोड़ सदस्य हैं और 2 सितंबर को माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सबसे पहले इस देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को भाजपा का प्रथम सदस्य बनाने का काम करेंगे. 

 

5/5

इसके बाद पूरे देश में मिस कॉल के माध्यम से एक विशेष अभियान की शुरुआत की जाएगी. इसके माध्यम से जारी नंबर पर कॉल कर पूरे देश की जनता बीजेपी की सदस्य बनेगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस देश में मात्र दो विचारधारा है. एक राष्ट्रवाद की विचारधारा और दूसरा देशद्रोही विचारधारा.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link