बेतिया में ज़ी न्यूज की खबर का हुआ असर, तीनों गरीब परिवारों का बना राशन कार्ड

Bettiah News: बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के बेतिया से खबर है. जंहा ज़ी मीडिया की खबर का बड़ा असर हुआ है. ज़ी मीडिया ने कल बेतिया के मझौलिया प्रखंड के हरपुर गढ़वा पंचायत के तीन परिवारों के खबर को प्रमुखता से दिखाया, जिनका राशन कार्ड नहीं बना था. वो भूखे पेट सोने को मजबूर थे. ज़ी मीडिया की खबर का काफी असर हुआ है. तीनों परिवार के सभी 17 सदस्यों का राशन कार्ड बन गया है. अगले महीने से तीनों परिवारों को राशन मिलना शुरू हो जाएगा.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Tue, 24 Sep 2024-2:18 pm,
1/5

राशन कार्ड

खबर में हमने दिखाया कि बेतिया के मझौलिया प्रखंड के हरपुर गढ़वा पंचायत के तीन परिवार के 17 सदस्यों का राशन कार्ड नहीं बना है. तीनों परिवार गरीब, बेबस और लाचार हैं. खबर चलने के बाद जिला प्रशासन ने संज्ञान लिया.

 

2/5

आपूर्ति पदाधिकारी ने तीनों परिवार का भरवाया फार्म

आज प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी जयप्रकाश मौर्य पंचायत पहुंचे, तीनों परिवार से मिले, इस दौरान उनके साथ में गांव के डीलर भी मौजूद रहें. आपूर्ति पदाधिकारी ने तीनों परिवार के सदस्यों का फार्म भरवाया, सभी का राशनकार्ड में नाम जोड़ा गया है.

 

3/5

अगले महीने से राशन मिलने लगेगा

सभी को अगले महीने से राशन मिलना शुरू हो जायेगा. ज़ी मीडिया के इस खबर से तीनों परिवार काफी खुश हैं. सभी लोगों ने ज़ी मीडिया को धन्यवाद दिया है. पंचायत की मुखिया साजदा तब्बसुम तीनों परिवार तारा देवी, बक्शिश मियां और करमुल्लाह ने ज़ी मीडिया को धन्यवाद दिया है.

4/5

ब्लाक अधिकारी

सभी ने बताया कल ज़ी मीडिया ने खबर दिखाया, आज ब्लाक से अधिकारी घर आये, घर के अंदर अपने हाथ से हमारा राशन कार्ड फार्म भरा. इसके लिए ज़ी मीडिया को बहुत बहुत धन्यवाद.

 

5/5

आपूर्ति पदाधिकारी ने भरा फॉर्म

बता दें, जिलाधिकारी दिनेश कुमार राय ने खबर का संज्ञान लिया, अधिकारियों को फटकार लगाई. आज गरीब परिवारों का राशन कार्ड फॉर्म आपूर्ति पदाधिकारी ने अपने हाथ से भरा है. खबर का बड़ा असर हुआ है. (इनपुट - धनंजय द्विवेदी)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link