Bettiah Drug Smuggler: बेतिया पुलिस ने मादक तस्करों की बड़ी खेप को किया गिरफ्तार, डेड़ करोड़ का गांजा और 20 लाख का चरस बरामद

Bettiah Drug Smuggler News: बिहार के पश्चिमी चम्पारण जिले के बेतिया से बड़ी खबर सामने आई है. जंहा पुलिस ने डेड़ करोड़ का गांजा और बीस लाख का चरस बरामद किया है. वहीं, पुलिस ने दो कार समेत तीन तस्कर गिरफ्तार किये गए हैं.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Wed, 02 Oct 2024-4:14 pm,
1/5

चरस-गांजा तस्कर

बेतिया पुलिस ने मानपुर थाना अंतर्गत हरदिया चौक से चरस तस्करों के साथ गांजा और चरस एक बोलेरो से बरामद किया है. वहीं, पुलिस ने तस्करों से 70 किलो गांजा और 1 किलो चरस भी बरामद किया है.

 

2/5

बेतिया एसपी

बेतिया एसपी शौर्य सुमन को सुचना मिली थी कि क्षेत्र में मादक पदार्थो की बड़ी खेप आने वाली है. यह मादक पदार्थों की बड़ी खेप नेपाल से आ रही थी. जिसे तस्कर मुझफ्फरपुर ले जा रहे थे.

 

3/5

गिरफ्तार तस्कर

एसपी ने त्वरित एक टीम गठित किया, जिन्होंने हरदिया चौक के पास तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार तस्करों में से एक बेतिया के बानूछापर और दो तस्कर जगदीशपुर के रहने वाले हैं.

 

4/5

नेपाल

तस्करों की बड़ी खेप मादक पदार्थ नेपाल से लेकर आ रहा था और मुझफ्फरपुर ले जा रहा था, लेकिन पुलिस ने ड्रग माफियाओ के मंसूबो पर पानी फेर दिया है. एसडीपीओ जय प्रकाश सिंह ने बताया कि एसपी के निर्देश कर बड़ी सफलता मिली है.

 

5/5

मादक पदार्थ तस्करों में हड़कंप

एसडीपीओ ने बताया कि एक तस्कर आई टेन कार से आगे-आगे चल रहा था, 2 तस्कर बोलेरो से मादक पदार्थ लेकर पीछे-पीछे चल रहे थे. सभी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं. पुलिस के इस कार्यवाही से जिला में मादक पदार्थ तस्करों में हड़कंप मच गया है. (इनपुट - धनंजय द्विवेदी)

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link