Bihar Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस का एक ऐसा संवेदनहीन चेहरा नजर आया है, जिसने पूरी मानवता को शर्मसार कर दिया है. बिहार पुलिस की अमानवनीयता की बात करें तो स्थानीय पुलिस के कुछ जवानों ने पंचनामा और पोस्टमार्टम जैसी जरूरी कार्यवाई से बचने के लिए एक शव को उन्हीं लाठियों के सहारे नीचे नहर में फेंक दिया, जो उन्हें जनता की रक्षा के लिए दी गई थी. ये दुर्भाग्यपूर्ण घटना NH 22 यानी हाजीपुर-मुजफ्फरपुर रोड पर घटी, जहां एक्सीडेंट में मरे एक अधेड़ का शव सड़क से उठाकर पुलिसकर्मियों ने अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाने के बजाय एक नहर में फेंक दिया. वीडियो वायरल होने पर हड़कंप मच गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने की कार्रवाई की बात


बताया जा रहा है कि जिसकी लाश के साथ ऐसा बर्बर सलूक हुआ उसकी मौत एक ट्रक की टक्कर लगने से हुई थी. अधेड़ शख्श को कुचलने के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया था. हालांकि पुल से नहर मे शव फेंकते हुए पुलिस कर्मियों की इस करतूत का वीडियो कुछ राहगीरों ने बना लिया. वीडियो वायरल होने के बाद लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने शव को फिर से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा. लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया. वहीं इस मामले को लेकर जब स्थानीय थाना प्रभारी से सवाल किया गया तो उन्हें कोई जवाब नहीं सूझ रहा था. वो पल्ला झाड़ते नजर आए. वहीं एसएसपी राकेश कुमार का कहना है कि वायरल वीडियो की जांच कराई जा रही है और दोषी पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी.


सुशासन पर सवाल


मानवता को शर्मसार करने वाला यह दृश्य दर्शाता है कि पुलिस कितना संवेदनहीन हो गयी है. यहां एक बड़ा प्रश्न ये भी खड़ा होता है कि आखिरकार सुशासन बाबू के राज्य में पुलिस इतना संवेदनहीन क्यों हो गयी है? पुलिसकर्मी द्वारा नदी में शव को फेकने की सूचना पर मौके पर काफी भीड़ जुट गई.