नई दिल्ली: किसान आंदोलन पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के ट्वीट पर बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा कि राहुल गांधी ने फर्जी तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली. राहुल ने दूसरे के कंधे पर बंदूक रख कर चलाने की कोशिश की है. राहुल ने अबतक वैक्सीनेशन (Vaccination) पर ट्वीट नहीं किया. वैक्सीनशन प्रोग्राम की दुनिया सराहना कर रही है. 68.75 करोड़ जनता को वैक्सीन (Vaccine) की एक डोज लग चुकी है.


बीजेपी का राहुल गांधी पर हमला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी ने भ्रम की राजनीति की है. राहुल जमीन पर नहीं उतारते लेकिन ट्विटर पर भ्रम की राजनीति करते हैं. उन्होंने किसान आंदोलन के पुराने फोटो को आज की तस्वीर बताया है. कोयल कभी अपना घोसला खुद नहीं बनाती है. अपने संगठन को अध्यक्ष विहीन रखना है.


राहुल गांधी का ट्वीट


राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'डटा है, निडर है, इधर है भारत भाग्य विधाता!'



राजस्थान में रेप पर नहीं बोले राहुल गांधी- बीजेपी


उन्होंने आगे कहा कि राजस्थान के जालोर में एक नाबालिग के साथ रेप की घटना सामने आई है. लेकिन राहुल गांधी चुप हैं. छत्तीसगढ़ पर राहुल गांधी चुप हैं? क्या फोन किया बघेल के पिता जी को जिस तरह से विष उगल रहे हैं.


VIDEO-


ये भी पढ़ें- पीएम मोदी का स्वास्थ्यकर्मियों से संवाद, हिमाचल प्रदेश को लेकर कही ये बात


पीएम मोदी दुनिया में सबसे अच्छे नेता- बीजेपी


बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि पीएम मोदी ने विश्व में स्थान बनाया है. सत्तर फीसदी की ग्लोबल रेटिंग आई है. 13 ऐसे देश हैं जिनके राष्ट्राध्यक्षों के साथ तुलना की गई है और सबसे आगे मोदी जी हैं. भारत सरकार की उपलब्धि रही है. गरीबों के लिए सराहनीय काम हुआ है. गरीबों को अन्न पहुंचना, सबसे बड़ा टीकाकरण कार्यक्रम और किसान के बैंक अकाउंट में सीधे पैसा पहुंचाना बड़ी बात है.


LIVE TV