बेंगलुरु: कुछ समय तक शांति के बाद कर्नाटक में सरकार गिराने के लिए ‘ऑपरेशन लोटस’ का डर गठबंधन सरकार को फिर से सताने लगा है. मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने मंगलवार को बीजेपी पर उनकी पार्टी के एक विधायक को घूस देने की कोशिश का आरोप लगाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रामनगर में एक गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए कुमारस्वामी ने कहा कि सरकार गिराने के लिए निरंतर प्रयास हो रहा है और कौन इसके पीछे है, वह उसे जानते हैं. अपने दावे के समर्थन में मुख्यमंत्री ने कहा कि जब वह रामनगर से बिदादी जा रहे थे तो सोमवार रात ग्यारह बजे के करीब उनके एक विधायक ने उनसे बात की.


मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया,‘विधायक ने कहा कि आधे घंटे पहले बीजेपी के एक नेता ने उन्हें फोन किया. नेता ने कहा कि कल शाम तक सरकार गिरने वाली है.’


उन्होंने आरोप लगाया,‘उस नेता ने कहा कि कांग्रेस और जेडीएस के नौ विधायक पहले ही हस्ताक्षर कर चुके हैं. नेता ने कहा कि यदि वह (विधायक) सहमत होते हैं तो उनके ठिकाने पर 10 करोड़ रुपये पहुंचा दिए जाएंगे.’ मुख्यमंत्री ने कहा, ‘यह लगातार जारी है. सरकार गिराने के लिए उन्होंने (बीजेपी)धन तैयार रखा है.’


कुमारस्वामी ने न तो उस विधायक का नाम, न ही बीजेपी के उस नेता का नाम बताया जिसने उनसे संपर्क किया था. बीजेपी प्रवक्ता जी मधुसूदन ने कहा कि मुख्यमंत्री बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं .