नई दिल्ली: बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कोरोना संकट के बीच सोशल मीडिया पर जीवन का रास्ता और उत्साह भरने वाली लाइनें शेयर की हैं. गंभीर की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपने कमेंट में उनकी बात से सहमति भी जता रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौतम गंभीर की अंग्रेजी में साझा की गई इस पोस्ट का अर्थ है- 'जीवन में किसी भी चीज का दुख न मनाएं. अगर अच्छा है, तो बहुत शानदार है. अगर बुरा है, तो यह अनुभव है. जब आप जीतते हैं, तब आप जीतते हैं और जब आप हारते हैं, तब आप सीखते हैं.'



गंभीर की इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा- एकदम सच. वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- सर हमें आपपर गर्व है, हम आपके कार्य की सराहना करते हैं और आप आदर्श हैं. वहीं एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा- सही बात है सर. वहीं तमाम यूजर्स ने लिखा कि वह गंभीर की बात से सहमत हैं.


ये भी पढ़ें: 'मेरा कसूर सिर्फ इतना है कि..', Guatam Gambhir ने केजरीवाल को लेकर कही ये बात


हाल ही में गौतम गंभीर ने दिल्ली सरकार (Delhi Government) पर कोरोना (Coronavirus) से मौत के आंकड़ों और राहत साम्रगी पर सीएम केजरीवाल की तस्वीर को लेकर निशाना साधा था. दरअसल सीएम केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली में कोरोना संक्रमितों और मौत के आंकड़े साझा किये थे. जिस पर बीजेपी का आरोप था कि दिल्ली सरकार कोरोना के सही आंकड़ों को छुपा रही है. इस संबंध में गंभीर ने एक ट्वीट में लिखा था- 'आप शवों को छिपा सकते हैं, लेकिन सच को नहीं.'


दिल्ली में कोरोना (Coronavirus in Delhi) संक्रमितों के मामलों में लगातार तेजी से इजाफा हो रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, दिल्ली में कोरोना के कुल मामले 7,639 हो गए हैं और मौत का आंकड़ा 86 पहुंच गया है. 


LIVE TV