Jai Bhagwan Goyal Delhi News: चुनाव के नजदीक आते ही राजनीतिक पार्टियों में मौजूद नेताओं की बयानबाजी बढ़ने लगती है. कभी-कभी कुछ नेता अपनी हदों को पार करके कई विवादित बयान दे जाते हैं. एक विवादित बयान BJP नेता जय भगवान गोयल की ओर से आया है जिस पर संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज किया है. जय भगवान गोयल पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगाया गया है. बीजेपी नेता एक कार्यक्रम के तहत भड़काऊ और विवादित बयान देते हुए कहते हैं कि अगर अगर हम त्रिशूल लेकर सड़कों पर नहीं उतरे तो 5 से 7 सालों के अंदर भारत मुस्लिम राष्ट्र बन जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिंदू राष्ट्र के लिए कार्यक्रम


उत्तर पूर्वी दिल्ली (North East Delhi) में यूनाइटेड हिंदू फ्रंट (United Hindu Front) के द्वारा हिंदू राष्ट्र (Hindu Rashtra) के लिए कार्यक्रम का आयोजन गया किया था. इस कार्यक्रम में कई बीजेपी के नेताओं ने भी शिरकत की थी. मुस्लिम राष्ट्र के अलावा जय भगवान गोयल ने मुसलमानों पर भी टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि किसी भी मुसलमान ने पीएफआई (PFI)  का विरोध नहीं किया क्योंकि सभी मुसलमान एक जैसे ही होते हैं. इस कार्यक्रम में दिल्ली बीजेपी (Delhi BJP) के कोषाध्यक्ष राम अवतार गुप्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सत्यनारायण जटिया भी शामिल थे.


प्राथमिकी दर्ज की जा रही है: दिल्ली पुलिस


सूत्रों की मानें तो जय भगवान गोयल पर विवादित और भड़काऊ भाषण के लिए प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई चल रही है. इस कार्यक्रम में बीजेपी नेता ने विशेष समुदाय के प्रति जहर उगला, इसके अलावा लोगों से हिंदू राष्ट्र बनाने के लक्ष्य को सामने रखने को भी कहा. आपको बता दें कि इस तरह के धर्म संसद कार्यक्रम में दी गई विवादित टिप्पणियों पर दिल्ली पुलिस को पहले भी फटकार लगाया जा चुका है, सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि इस तरह के भड़काऊ बयानबाजी पर पुलिस को जल्द से जल्द कार्यवाही करनी चाहिए.


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं