BJP Leader Comment On Rahul Gandhi: लंदन में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दिए बयानों को लेकर कांग्रेस और भाजपा में अब भी नोकझोंक जारी है. इसी बीच नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने राहुल गांधी की फोटोज पर टिप्पणी की है. बता दें कि कांग्रेस के आधिकारिक हैंडल से राहुल गांधी की तस्वीर पोस्ट की गई थी. राहुल गांधी के फोटोज के कैप्शन में लिखा हुआ था कि आप जिस पर विश्वास करते हैं, उसके लिए खड़े हों, भले ही आप अकेले खड़े हों. इस फोटो में राहुल गांधी को जेब में हाथ डाले हुए एक काले सूट में देखा जा सकता है. गौरतलब है कि राहुल गांधी ने लंदन के चैथम हाउस में एक इंटरैक्टिव सेशन में हिस्सा लिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी मंत्री ने किया कमेंट


कांग्रेस नेता राहुल गांधी के इस फोटो पर बीजेपी के चर्चित नेता और नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने टिप्पणी की है. तेमजेन ने राहुल गांधी के फोटो पर लिखा कि मानना पड़ेगा, फोटो बहुत अच्छी आई है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि फोटो में राहुल गांधी का आत्मविश्वास और पोज अलग लेवल पर है. नागालैंड भाजपा प्रमुख टेमजेन ने इस कमेंट को बड़े ही मजाकिया अंदाज में किया था. कई सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान टेमजेन के इस कमेंट के पर गया. इसके अलावा टेमजेन ने लिखा कि इस फोटो का कैप्शन असली नहीं है, कम से कम खुद से कैप्शन तो लिख लेना चाहिए था.



बीजेपी नेताओं ने की यात्रा के बाद आलोचना


राहुल गांधी की ब्रिटेन यात्रा को लेकर अब भी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि विदेशी धरती पर भारत और भारत के लोकतंत्र का अपमान किया गया है. बता दें कि लंदन में आयोजित क्रार्यक्रम में राहुल गांधी ने भारत, आरएसएस और भारत-चीन मुद्दे पर बात की थी. गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भारत के लोकतंत्र, संसद और न्यायपालिका के बारे में आलोचना की है. वहीं भाजपा नेता अमित मालवीय ने राहुल गांधी को एक भटका हुआ स्कूली बच्चा बता दिया.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे