मुंबई: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) के बेटे और बीजेपी विधायक नितेश राणे (BJP MLA Nitesh Rane) और शिवसेना के बीच विवाद जारी है. इस बीच मुंबई (Mumbai) में चर्चगेट और गिरगांव समेत कुछ इलाकों में बीजेपी विधायक नितेश राणे को लेकर आपत्तिजनक पोस्टर दिखाई दिए. माना जा रहा है कि इसके बाद शिवसेना और नितेश राणे के बीच तनातनी और बढ़ सकती है.


नितेश राणे के पोस्टर पर क्या लिखा है?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी विधायक नितेश राणे को लेकर लगे पोस्टर में लिखा है कि गुमशुदा है, नाम- नितेश नारायण राणे, ऊंचाई- डेढ़ फीट, रंग- गोरा, पहचान- आंखे नेपालियों की तरह, मतिमंद, जानकारी देने वाले को एक मुर्गी इनाम में दी जाएगी.



ये भी पढ़ें- लो जी, थाने में अपराधियों की नहीं गधों की कराई गई परेड; मामला है बेहद दिलचस्‍प!


विवादित पोस्टर में मुर्गी का जिक्र क्यों?


बताया जा है कि इस पोस्टर में मुर्गी का जिक्र इसलिए किया गया है कि महाराष्ट्र में नारायण राणे के विरोधी उनसे कई दशकों से 'मुर्गी चोर' की संज्ञा से चुटकी लेते आए हैं. फिलहाल ये पोस्टर-बैनर पुलिस और प्रशासन ने हटवा दिए हैं.


खारिज हो चुकी है नितेश राणे की बेल


इससे पहले कल (गुरुवार को) सिंधुदुर्ग सेशन कोर्ट ने शिवसेना कार्यकर्ता पर हमला करने के मामले में नितेश राणे की एंटीसिपेट्री बेल एप्लीकेशन रिजेक्ट कर दी थी, जिसे वे जल्द ही हाई कोर्ट में चुनौती से सकते हैं.


ये भी पढ़ें- UP: समाजवादी पार्टी के MLC पुष्‍पराज जैन पम्‍पी के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी


महाराष्ट्र विधान सभा का 'म्याऊं म्याऊं' विवाद


इसके अलावा हाल ही में महाराष्ट्र विधान सभा के शीतकालीन सत्र के दौरान आदित्य ठाकरे की एंट्री के समय नितेश राणे ने 'म्याऊं म्याऊं' आवाज निकलकर चिढ़ाया था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.


LIVE TV