सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से बीजेपी सांसद मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर सोमवार को एक कार्यक्रम के दौरान विवादित बयान दिया. मेनका गांधी ने सुल्तानपुर के एसपी से स्पष्ट शब्दों में कहा, 'ये पूरे देश में है. मुझे मालूम है, उनका काम है नियम बनाना है. किसी ने मास्क नहीं पहना है तो वो मरे हमारी बला से. लेकिन ऊपर से पैसों की वसूली ना हो.'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश सरकार की कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक राज्य में मास्क पहनना अनिवार्य है. बिना मास्क पकड़े जाने पर 1000 रुपए का जुर्माना तय है.


बता दें कि सांसद मेनका गांधी ने सोमवार को जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक में शामिल हुई थीं. इस दौरान उन्होंने डीएम, एसपी समेत तमाम आलाधिकारियों की मौजूदगी में विकास कार्यों का जायजा लिया. इस दौरान अब तक नहीं हुए कार्यों में लापरवाही बरतने वालों को फटकार भी लगाई. मेनका गांधी ने कहा कि जल्द ही जिले में पेंडिंग विकास कार्यों को पूरा करवाया जाए.


ये भी पढ़े- केंद्र का बड़ा फैसला, जम्मू-कश्मीर के कुछ इलाकों में बहाल होगी 4G इंटरनेट सेवा


इसके अलावा उन्होंने कहा कि केवल कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले व्यक्ति के घर को ही सील किया जाए. अन्य स्थानों पर बेवजह लगाई गई बैरिकेटिंग को हटाया जाए. रात में भी गाड़ियों को अंदर आने दिया जाए ताकि जीवन फिर से शुरू हो सके. वहीं विभिन्न कंपनियों के मोबाइल नेटवर्क खराब रहने पर मेनका गांधी ने लिखित शिकायत देने पर कंपनियों से बात करने के लिए कहा.


बताते चलें कि सांसद मेनका गांधी करीब 4 महीने बाद सुल्तानपुर पहुंची थीं. निरीक्षण के दौरान उन्हें नलकूप विभाग और विद्युत विभाग में सबसे ज्यादा कमियां दिखीं, जिस पर मेनका गांधी ने अधिकारियों से काम करने की रफ्तार में तेजी लाने के निर्देश दिए.