भोपाल: भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) ने एक बार फिर कांग्रेस और उसके नेता दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) को आड़े हाथ लिया है. दिग्विजय ने नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) को भारत का पहला आतंकवादी करार दिया है, जिसके जवाब में प्रज्ञा ने उन पर जमकर हमला बोला. भाजपा सांसद ने यहां तक कहा कि कांग्रेस और उसके नेता हमेशा से देशभक्तों को गालियां देते आए हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भगवा आतंकवाद जैसा शब्द तक गढ़ दिया, अब इससे ही उसकी सोच का पता चलता है.


Pragya ने बताया था देशभक्त


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) से जब दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) के नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) पर दिए बयान के बारे में पूछा गया तो अपने चिरपरिचित अंदाज में उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोला. ठाकुर ने कहा, ‘कांग्रेस ने केवल देशभक्तों का अपमान करना सीखा है. उसके नेता ‘भगवा आतंकवाद’ जैसे शब्द गढ़ चुके हैं, इससे ज्यादा शर्मनाक बात और क्या हो सकती है’. बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे को देशभक्त करार दिया था. इसको लेकर काफी विवाद भी हुआ और भाजपा को सफाई भी देनी पड़ी. लेकिन इसके बावजूद वह भोपाल से जीत हासिल करने में कामयाब रहीं.


VIDEO




ये भी पढ़ें -उद्धव सरकार के मंत्री Dhananjay Munde पर सिंगर ने लगाया रेप का आरोप, कहा- वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल


यहां, Godse की ज्ञानशाला बंद


वहीं, मध्य प्रदेश के ग्वालियर में महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) की ज्ञानशाला को बंद कर दिया गया है. इस ज्ञानशाला की शुरुआत 10 जनवरी को हिंदू महासभा ने दौलतगंज स्थित अपने दफ्तर में की थी. इसकी जानकारी मिलने के बाद प्रशासन ने महासभा के पदाधिकारियों से बात की और इलाके में धारा 144 लगाई. जिसके बाद हिंदू महासभा ने गोडसे की ज्ञानशाला को फिलहाल बंद करा दिया है. ग्वालियर के अपर कलेक्टर किशोर कान्याल ने बताया कि मीडिया में समाचार आने के बाद दौलतगंज में इस ज्ञानशाला की जानकारी मिली थी. इसके बाद प्रशासन ने हिंदू महासभा के पदाधिकारियों से बात की और नोटिस जारी किया. इसके साथ दौलतगंज इलाके में धारा 144 लगा दी गई है.