शादी के लिए दूल्हे ने अखबार में छपवाई ऐसी चीज, दुल्हन वाले भी हो गए कन्फ्यूज; लोग बोले- पैसे का लालची है...
Advertisement
trendingNow12463057

शादी के लिए दूल्हे ने अखबार में छपवाई ऐसी चीज, दुल्हन वाले भी हो गए कन्फ्यूज; लोग बोले- पैसे का लालची है...

Wedding News: यूपी के मेरठ के एक 26 साल के इन्वेस्टर के मैरिज एडवरटीजमेंट ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. ये शख्स दावा करता है कि वो सालाना ₹29 लाख कमाता है और हर साल उसकी कमाई 54% बढ़ जाती है. ये ऐड X पर वायरल हो गया है और लोगों को हैरान कर रहा है.

 

शादी के लिए दूल्हे ने अखबार में छपवाई ऐसी चीज, दुल्हन वाले भी हो गए कन्फ्यूज; लोग बोले- पैसे का लालची है...

Marriage Advertisement: यूपी के मेरठ के एक 26 साल के इन्वेस्टर के मैरिज एडवरटीजमेंट ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. ये शख्स दावा करता है कि वो सालाना ₹29 लाख कमाता है और हर साल उसकी कमाई 54% बढ़ जाती है. ये ऐड X पर वायरल हो गया है और लोगों को हैरान कर रहा है. विज्ञापन में शख्स के दिखने और जाति के बारे में भी बताया गया है, लेकिन फिर वो अचानक ही अपने पैसे वाले होने पर फोकस कर देता है. ये इन्वेस्टर भारतीय शेयर बाजार में एक्टिव है और कहता है कि उसने खुद ही एक ऐसा तरीका ढूंढा है जिससे उसकी कमाई बहुत तेजी से बढ़ रही है.

यह भी पढ़ें: Knowledge News: क्या है सुखी विवाह? सिर्फ ऐसे लड़कों से शादी करती हैं खूबसूरत लड़कियां

दूल्हे ने दिया गजब का विज्ञापन

विज्ञापन में लिखा, "निवेशक (भारतीय शेयर बाजार), 29 लाख रुपये प्रति वर्ष (एक्चुअल, प्रेजेंट) कमा रहा है. आय और शुद्ध संपत्ति हर साल 54% (सेल्फ डिस्कवर्ड, सेल्फ टॉट वर्क) की दर से यौगिक रूप से बढ़ रही है." इसके अलावा, वह शख्स अपनी पेशे की सेक्युरिटी के बारे में लोगों को भरोसा दिलाने के लिए एक पावरपॉइंट प्रेजेंटेशन भी भेजने का ऑफर करता है. इस प्रेजेंटेशन में वह बताता है कि वह कैसे बिना जोखिम के पैसा कमाता है और कैसे वह इस तरीके से बहुत अमीर हो गया है. अगर कोई इस प्रेजेंटेशन को देखना चाहता है, तो वह उसे व्हाट्सएप पर भेज देगा.

 

 

यह भी पढ़ें: ओवरटाइम से किया मना तो बॉस ने निकाला बाहर, फिर दिव्यांग एम्प्लाई ने कर दिया कंपनी का खुलासा

पोस्ट पर लोगों ने दिए ढेर सारी प्रतिक्रियाएं

पूर्व बैंकर समित सिंह ने इस विज्ञापन को अपने एक्स पर  पोस्ट किया. लोग इस विज्ञापन को देखकर बहुत हैरान हो रहे हैं और कुछ लोग इस पर मजाक भी कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, "निवेशक के लिए सबसे अच्छा साथी एक 'शॉर्ट सेलर' होगा, ताकि वे दोनों मिलकर बहुत पैसा कमा सकें!" एक दूसरे व्यक्ति ने कहा कि आदमी दोनों चीजें हासिल करना चाहता है: एक दुल्हन और अपने प्रेजेंटेशन को पॉपुलर करना. एक तीसरे व्यक्ति ने कहा कि अगर आदमी की कमाई हर साल 54% बढ़ती रही, तो वह जल्द ही वारेन बफेट से भी ज्यादा अमीर हो जाएगा.

Trending news