BJP MP Sushil Kumar Modi: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है. सुशील कुमार मोदी को पश्चिम बंगाल के पूर्वी वर्धमान जिले से धमकी भरा पत्र मिला है, जिसमें हत्या करने की धमकी दी गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्र में क्या लिखा


धमकी भरे पत्र में अंग्रेजी में लिखा है कि मैं आपको सूचना दे रहा हूं कि मैं तृणमूल कांग्रेस का नेता हूं. ममता बनर्जी भारत की अगली प्रधानमंत्री बन सकती हैं.  ममता बनर्जी और नीतीश कुमार जिंदाबाद, मैं आपकी हत्या कर दूंगा.



स्पीड पोस्ट से अंग्रेजी में लिखा यह पत्र इस पते से भेजा गया है. चंपा सोम (सोमा) पोस्ट, ग्राम- रायन, जिला- पूर्वी वर्धमान, पश्चिम बंगाल 713104. इस पत्र में चंपा सोम (सोमा) ने अपना मोबाइल नंबर 7501620019 भी डाल रखा है. यह पत्र राजेंद्र नगर स्थित निजी आवास के पते पर प्राप्त हुआ है. सुशील  मोदी ने पत्र सहित, लिफाफा पटना के वरीय आरक्षी अधीक्षक को प्रेषित कर आग्रह किया है कि इस पर कार्रवाई की जाए.


सुशील मोदी ने क्या कहा?


सुशील मोदी ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पश्चिम बंगाल के वर्धमान से उन्हें जान से मारने की धमकी भरा पत्र भजा गया है. पत्र भेजने वाले ने खुद को तृणमूल कांग्रेस का नेता बताया है. इसके साथ ही मेरे लिए अपशब्द का भी इस्तेमाल किया गया है. सुशील मोदी ने कहा कि लेटर में लिखा है कि ममता बनर्जी अगली प्रधानमंत्री बनेंगी. आपकी हत्या कर दी जाएगी. सुशील मोदी के मुताबिक जान से मारने की धमकी देने वाले ने अपने पते के साथ मोबाइल नंबर भी दिया है. इसके साथ ही उन्होंने इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर