Bail Granted to Lalu Yadav: बिहार के दिग्गज नेता लालू यादव पर रेलवे ग्रुप डी में नौकरी देने के बदले में जमीन लेने आरोप लगा है. आरोपों का सामना कर रहे लालू यादव और उनके परिवार के अन्य सदस्यों को दिल्ली की एक कोर्ट ने जमानत दे दी है. लालू यादव को जमानत मिलने की खुशी में पटना में राजद विधायक लड्डू बांटते हुए जश्न मना रहे थे. इस बीच राजद नेता धरने पर बैठे बीजेपी विधायकों को लड्डू खिलाने गए और वहीं बवाल हो गया. आपको बता दें कि बिहार में बीजेपी नेता अपने विधायक के विधानसभा निलंबन से नाराज थे और धरना दे रहे थे. राजद विधायकों के इस काम से गुस्साए बीजेपी विधायक ने लड्डू का ट्रे पलट दिया जो बाकी विधायकों के ऊपर जा गिरा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में कैद हुई घटना


लड्डू गिरने के बाद दोनों पार्टी के विधायक आपस में भिड़ गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. भाजपा विधायकों ने कहा है कि राजद नेताओं ने उन्हें उकसाने की कोशिश की है. इस वीडियो पर अब यूजर्स का रिएक्शन आ रहा है. लालू यादव पर आरोप है कि देश का रेलमंत्री होते हुए उन्होंने जमीनों के बदले रेलवे ग्रुप डी में नौकरियां बांटी थी.



बीजेपी विधायक इस बात से हैं नाराज


बिहार विधानसभा से विपक्षी पार्टी भाजपा के विधायक लखेंद्र रौशन को निलंबित कर दिया गया है. लखेंद्र रौशन के निलंबन को लेकर बीजेपी विधायक धरने पर बैठे हुए थे. बीजेपी विधायकों ने लखेंद्र रौशन के समर्थन में बिहार विधानसभा सत्र का बहिष्कार किया. मंगलवार को भाजपा विधायक रौशन ने सदन के दौरान वहां का माइक तोड़ दिया था. इसके बाद से विधानसभा स्पीकर अवध बिहारी चौधरी ने उनके अभद्र आचरण के लिए दो दिन के लिए निलंबित कर दिया था. भाजपा विधायकों ने इसे दलितों के उत्पीड़न के रूप में पेश किया. विधानसभा स्पीकर अवध बिहारी चौधरी ने विपक्षी नेताओं से कहा कि वो इस घटना पर खेद जाहिर करें और सदन में शामिल हो जाएं.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे