Asaduddin Owaisi demand in Nupur Sharma case: एक टीवी डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा के विवादास्पद बयान का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस सिलसिले में असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र की सरकार और पीएम मोदी पर सवाल उठाते हुए सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. ओवैसी ने कहा कि इस मामले में 10 दिन तक उनकी बात नहीं सुनी गई, जब अरब देशों से इस मामले पर आवाज उठी तब बीजेपी (BJP) ने इस मामले पर ध्यान दिया. 


गिरफ्तारी की मांग


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने बीजेपी नेता के पद से निलंबन को खानापूर्ति बताते हुए कहा कि पैगंबर की शान में गुस्ताखी करने वालों की फौरन गिरफ्तारी होनी चाहिए. ओवैसी ने कहा, 'PM मोदी को मुसलमानों की तकलीफ सुननी चाहिए. वो हमारी बात क्यों नहीं सुनते हैं. मैं कई दिनों से इस मामले पर आवाज उठा रहा था लेकिन कुछ नहीं हुआ. जब खाड़ी के देशों में यह मसला बड़ा हो गया था इसलिए मजबूरी में देश के प्रधानमंत्री ने अपने राष्ट्रीय प्रवक्ता के ख‍िलाफ कार्रवाई की.'


ये भी पढ़ें- UPSC Exam पास कर खुश थी लड़की, जब सच्चाई आई सामने तो मांगनी पड़ी माफी; जानें पूरा मामला


नूपुर शर्मा के खिलाफ FIR दर्ज


नूपुर शर्मा विवाद पर AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने यह भीकहा क‍ि उनको यह कार्रवाई 10 दिन पहले करनी थी. आप मेरे PM हैं, आपको मेरी बात सुननी चाहिए. आप विदेशी देशों के नेताओं को खुश करना चाहते हैं. आप उनकी तकलीफ को समझते हैं, आप हमारी तकलीफ नहीं समझते हैं.


ये भी पढ़ें- Kolkata: सूरज की रोशनी पड़ने पर भी नहीं नजर आई परछाई, पूरा शहर इस नजारे को देखकर रह गया हैरान


दरअसल बीजेपी प्रवक्ताओं के बयानों पर कई खाड़ी देशों ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है. वहीं पाकिस्तान ने भी इस मामले पर सवाल उठाए हैं. इस मामले को लेकर नूपुर शर्मा के खिलाफ एफआईआर हुई है. इससे पहले विवादित बयानों के लिए अपनी राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा को रविवार को पार्टी से निलंबित कर दिया था और दिल्ली बीजेपी के मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल को पार्टी से निष्कासित किया गया था.


नूपुर को मिली है जान से मारने की धमकी


इस मामले को लेकर नूपुर शर्मा और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है. उनकी शिकायत पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (IFSO यूनिट) ने अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है.