नई दिल्ली: कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच लड़ाई अब आर-पार हो चली है. BMC ने कंगना रनौत के बांद्रा पाली हिल में बने मणिकर्णिका प्रोडक्शन हाउस के बाहर नोटिस चिपका दिया है. BMC का कहना है कि कंगना रनौत का ये ऑफिस अवैध तरीके से बनाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

BMC ने कंगना के ऑफिस के बाहर चिपकाए नोटिस में लिखा है कि 24 घंटे के अंदर सभी दस्तावेज उपलब्ध कराएं वरना जरूरी कार्रवाई की जाएगी. कंगना का आरोप है कि BMC की ये कार्रवाई शिवसेना के दबाव में की जा रही है. उन्होंने कहा कि दफ्तर के सभी दस्तावेज मेरे पास हैं, जिन्हें जाकर उनके सामने पेश करूंगी. 


आपको बताएं कि कंगना के ऑफिस के अंदर रेनोवेशन का कुछ काम चल रहा है, जिसे BMC ने अवैध बताया है. BMC का कहना है कि कंगना के ऑफिस में अलग तरह से पार्टिशन किया गया है. बालकनी एरिया को कमरे की तरह इस्तेमाल किया गया है. ये ऑफिस निर्माण के नियमों का उल्लंघन है. BMC ने कहा कि उनका ऑफिस हमारे दिए गए नक्शे के मुताबिक नहीं है. 


कंगना-राउत के बीच धमकियों का दौर
इसके पहले संजय राउत ने कंगना रनौत को मुंबई नहीं आने की धमकी दी थी, महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी कंगना रनौत को मुंबई नहीं रहने की चेतावनी दी थी. इसके बाद कंगना रनौत ने संजय राउत और अनिल देशमुख को 9 सितंबर को मुंबई आने की चुनौती दी थी. केंद्र सरकार ने कल ही कंगना को वाई-श्रेणी की सुरक्षा दी है. 


कंगना को डर, तोड़ा जा सकता है ऑफिस
कंगना ने सोमवार को एक के बाद एक तीन ट्वीट किए, उन्होंने लिख, 'बीएमसी के लोग जबरन ऑफिस में घुस आए और जांच करने लगे, उन्होंने पड़ोसियों को भी परेशान किया और कहा, वो जो मैडम हैं उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा. उन्होंने आगे लिखा कि, 'मुंबई में मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ का ऑफ़िस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है, मेरा ज़िंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फ़िल्म निर्माता बनूं मेरा अपना खुद का ऑफ़िस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक़्त आ गया है'


ये भी पढ़ें: भारतीय रक्षा मंत्रालय ने खारिज किए चीन के आरोप, दिया ये बयान


LIVE TV